नोएडा में हंगामा : जेपी सोसाइटी में 18 वर्षीय नौकरानी की मौत, परिजनों ने कहा- मालिक ने मार डाला

UPT | जेपी सोसाइटी में युवती की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा

Oct 20, 2024 11:06

सेक्टर 134 में स्थित जेपी की एक हाउसिंग सोसाइटी में ऊंचाई से गिरकर एक युवती की मौत हो गई। इस मामले के बाद युवती के परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया है। परिजनों का आरोप है कि फ्लैट...

Noida News : सेक्टर 134 में स्थित जेपी की एक हाउसिंग सोसाइटी में ऊंचाई से गिरकर एक युवती की मौत हो गई। इस मामले के बाद युवती के परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया है। परिजनों का आरोप है कि फ्लैट मालिक ने उनकी बेटी की हत्या की है। परिजन रविवार की सुबह हंगामा करने पहुंचे तो पुलिस मौके पर आ गई। परिजनों का आरोप है कि पुलिस उनके साथ गलत व्यवहार कर रही है। मौके पर तनाव का माहौल है।

जानिए पूरा मामला
दरअसल, सेक्टर-134 स्थित जेपी कॉसमॉस सोसाइटी में टावर के फ्लैट नंबर 1105 में स्वाति मेड का काम करती थी। शनिवार दोपहर वह सोसाइटी में ग्यारहवीं मंजिल पर स्थित फ्लैट में काम कर रही थी। तभी अचानक बालकनी से नीचे गिरकर उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर मेड के परिजन और अन्य लोग सोसाइटी के बाहर पहुंच गए। उन्होंने हंगामा करते हुए युवती को धक्का देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। 

परिजनों ने पुलिस पर लगाया आरोप 
इस मामले में परिजनों का आरोप है कि पुलिस उनकी सुन नहीं रही है। उल्टा फ्लैट मालिक को बचाने में जुटी है। उन्होंने फ्लैट मालिक से बात करने की कोशिश की तो पुलिस ने उन्हें सोसाइटी के गेट से भगा दिया। पुलिस उन्हें मिलने नहीं दे रहे हैं और न ही सोसाइटी में घुसने दे रहे हैं। पुलिस इस पूरे मामले को दबाने में जुटी है।

Also Read