Noida News : नोएडा में जेपी कॉसमॉस सोसाइटी की 11वीं मंजिल से गिरी मेड, इलाज के दौरान मौत

UPT | Symbolic Image

Oct 19, 2024 16:18

नोएडा में एक बड़ी घटना हुई है। थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के सेक्टर-134 में स्थित जेपी कॉसमॉस सोसाइटी में काम करने वाली एक घरेलू सहायिका ने 11वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर लिया है...

Noida News : नोएडा में एक बड़ी घटना हुई है। थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के सेक्टर-134 में स्थित जेपी कॉसमॉस सोसाइटी में काम करने वाली एक घरेलू सहायिका ने 11वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


कैसे किया सुसाइड
थाना एक्सप्रेसवे के प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि मूल रूप से बंदायू जिले की रहने वाली 18 वर्षीय स्वाति जेपी कॉसमॉस सोसायटी में घरेलू सहायिका के रूप में काम करती थी। शनिवार को उसने 11वीं मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। इस घटना में उसकी मौत हो गई है। 

पुलिस का बयान
थाना प्रभारी ने बताया कि वहां पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतका के परिजन मौके पर मौजूद है। अगर उसके परिजन इस मामले में कोई शिकायत करते हैं तो पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच करेगी।

पहले भी हुई ऐसी घटनाएं
गौतमबुद्ध नगर जिले में पहले भी ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं। पहले भी की नौकरानी ने ऊंचाई से अपने मालिक के घर सुसाइड किया है। हालांकि, पुलिस को जब शिकायत मिलती है तो कानूनी कार्रवाई की जाती है। पुलिस का कहना है कि अगर पीड़ित परिवार की तरफ से कोई शिकायत मिलती है तो जरूर एक्शन लिया जाएगा।

Also Read