नोएडा में बीजेपी नेता के बेटे की दहशत : गार्डन गैलरिया मॉल में चलाई गोली, आरोपी खुद भी भाजपा नेता

UPT | गार्डन गैलेरिया मॉल

Sep 23, 2024 17:17

गार्डन गैलेरिया मॉल में हुई फायरिंग में नया मोड़ आया है। घटना में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के एक स्थानीय नेता की संलिप्तता सामने आई है, जिसने कथित तौर पर अपनी लाइसेंसी पिस्टल...

Noida News : गार्डन गैलेरिया मॉल में हुई फायरिंग में नया मोड़ आया है। घटना में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के एक स्थानीय नेता की संलिप्तता सामने आई है, जिसने कथित तौर पर अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग की।  इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी संचित बंसल को गिरफ्तार कर लिया है। संचित वर्तमान में भाजयुमो का मेरठ मंडल का कोषाध्यक्ष है। उसके पिता राजीव बंसल भाजपा बुलंदशहर के जिला उपाध्यक्ष हैं और पूर्व में खुर्जा से चेयरमैन है। यह पूरा मामला कोतवाली 39 का है।


जानिए क्या है मामला
भाजपा नेता के बेटे ने अपने जन्मदिन की पार्टी के दौरान गुंडागर्दी की। आरोप है कि भाजपा नेता के बेटे ने फायरिंग की है। जानकारी के अनुसार, खुर्जा के पूर्व चेयरमैन राजीव बंसल का बेटा संचित बंसल अपने दोस्तों के साथ ऑस्कर बार में शराब पी रहा था। जन्मदिन का जश्न मनाते हुए नाचने-गाने के दौरान किसी बात पर बवाल हो गया। इसी दौरान संचित ने अमित नाम के एक व्यक्ति पर दो राउंड गोलियां चलाईं।

पुलिस ने किया गिरफ्तार 
यह घटना गार्डन गैलेरिया की पार्किंग में हुई। सत्ता के नशे में चूर संचित ने बिना किसी डर के फायरिंग की। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए संचित बंसल और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। एडीसीपी मनीष कुमार ने बताया कि तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है और मामले में कानूनी कार्रवाई जारी है। आरोपी का शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। साथ ही, मॉल प्रबंधन से भी जवाब तलब किया जा रहा है कि सुरक्षा में इतनी बड़ी चूक कैसे हुई।

Also Read