Noida News : नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में देश की सबसे बड़ी टेंट प्रदर्शनी में जुटेंगे एक लाख से अधिक व्यापारी

UPT | राष्ट्रीय पदाधिकारियों ने बैठक की।

Jul 21, 2024 21:03

नोएडा में आयोजित होने वाली चार दिवसीय टेंट व्यापारी प्रदर्शनी को लेकर आज नोएडा स्थित इंडिया एक्सपो मार्ट में ऑल इंडिया टेन्ट डीलर्स वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गया। 

Short Highlights
  • ऑल इंडिया टेंट डीलर्स वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक
  • तीन अगस्त से शुरू होगी देश भर के टेंट व्यापारियों की प्रदर्शनी
  • देश के हर प्रांत से पहुंचेंगे प्रदर्शनी में टेंट व्यापारी          
Noida news : नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में तीन अगस्त से देश भर के टेंट व्यापारियों की चार दिवसीय प्रदर्शनी लगाई जाएगी। जिसमें देश भर से एक लाख से अधिक टेंट व्यवसायियों के जुटने का अनुमान है। 
नोएडा में आयोजित होने वाली चार दिवसीय टेंट व्यापारी प्रदर्शनी को लेकर आज नोएडा स्थित इंडिया एक्सपो मार्ट में ऑल इंडिया टेन्ट डीलर्स वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गया। 

देश की सबसे बड़ी प्रदर्शनी होंगी
जिसमें बताया गया कि आगामी तीन अगस्त से छह अगस्त तक टेंट व्यापारियों की देश की सबसे बड़ी प्रदर्शनी होंगी। इस प्रदर्शनी को व्यवस्थित व भव्य बनाने तथा आने वाले व्यवसाईयों की सुविधाओं को बेहतर करने की दृष्टि से बैठक का आयोजन किया गया। 

टेंट व्यापारियों की प्रदर्शनी आकार 2024 का आयोजन
बैठक की अध्यक्षता ऑल इंडिया टेन्ट डीलर्स वेलफेयर आर्गेनाईजेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष विपुल सिंघल ने की। बैठक का संचालन महामंत्री सरदार करतार सिंह कोचर ने किया। विपुल सिंघल ने बताया कि टेंट व्यापारियों की प्रदर्शनी आकार 2024 का आयोजन तीन अगस्त से प्रारंभ होगा।

टेन्ट व्यवसायी भारत के हर कोने से पहुंचेंगे
तीन अगस्त को सुबह 11:30 बजे हाल संख्या नौ में दीप प्रज्ज्वलन कर शुभारंभ किया जाएगा। इस प्रदर्शनी में देश विदेश से 12,00 से अधिक टेन्ट,मंडप,होटल तथा किसी भी मंगल कार्य मे काम आने वाले सामानों के निर्माता, आयतकर्ता, ट्रेडर प्रतिभाग करेंगे। सरदार करतार सिंह कोच्चर ने बताया कि प्रदर्शनी को देखने के लिए एक लाख से अधिक टेन्ट व्यवसायी भारत के हर कोने से पहुंचेंगे। ऑल इंडिया टेन्ट डीलर्स वेलफेयर आर्गेनाईजेशन द्वारा सभी टेन्ट व्यवसाइयों के लिए निशुल्क दोपहर के भजन की व्यवस्था AITDWO द्वारा की गई है। 

आम सभा का आयोजन किया जाएगा
दिनांक 4 अगस्त 2024 को हाल संख्या छह में दोपहर दो बजे ऑल इंडिया टेन्ट डीलर्स वेलफेयर आर्गेनाइजेशन की आम सभा का आयोजन किया जाएगा। इस मौके पर परिमल मेहता, जितेंद्र पटेल, दीपक मित्तल, नवीन अग्रवाल, राम नाथ चड्ढा, भूपेंद्र सिंह, कृष्ण कुमार,  अजय गर्ग, नरेश रॉबिन्सन, सुरेंद्र यादव, विक्रम , नमन अग्रवाल, मुकेश कुमार,  ओमवीर सिंह , कर्मवीर शर्मा, जितेंद्र कुमार, तुलसी राम, प्रदीप सिंघल और विनोद शर्मा उपस्थित रहे।

Also Read