हापुड़ में डीजे गाड़ी में लगी आग : संभल जिले से आए थे कांवड़िए

UPT | कांवड़ियों के डीजे वाहन में आग

Aug 02, 2024 16:01

गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के ब्रजघाट पर उसे समय हड़कंप मच गया जब कांवड़ियों की डीजे गाड़ी में भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि गाड़ी में रखे जनरेटर में आग लगी थी। सूचना मिलने पर दमकल विभाग...

Hapur News : गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के ब्रजघाट पर उसे समय हड़कंप मच गया जब कांवड़ियों की डीजे गाड़ी में भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि गाड़ी में रखे जनरेटर में आग लगी थी। सूचना मिलने पर दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया। आग की लपटे दूर से देखी जा सकती थी।आग पर काबू पाने के बाद सभी ने राहत की सांस ली।

ये है पूरा मामला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार संभल जिले से दुष्यंत, कपिल अपने साथियों के साथ बृजघाट से गंगाजल लेने आए थे। जैसे ही वह ब्रजघाट पहुंचे तो इस दौरान महिंद्रा पिकअप डीजे गाड़ी में रखे जनरेटर में अचानक भीषण आग लग गई, आग लगता देख इलाके में भगदड़ मच गई। आग लगने की सूचना पर थाना पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। जहां कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया इसके बाद सभी ने राहत की सांस ली। पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला है कि डीजे गाड़ी में बाइक को रखा गया था, अंदेशा है पेट्रोल निकले के बाद जनरेटर में आग लगी है। बता दें कि ब्रजघाट पर बड़ी संख्या में भक्त गंगाजल लेने के लिए आते है।

ये भी पढ़ें : 🔴 UP Live Updates : सावन शिवरात्रि पर काशी विश्वनाथ मंदिर में उमड़ी भक्तों की भीड़, बुंदेलखंड में झमाझम बारिश की उम्मीद

पुलिस का बयान
 गढ़ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनेश प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि डीजे गाड़ी में आग की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की टीम और थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। जिस पर काबू पा लिया गया था, इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है।

Also Read