हापुड़ की गत्ता फैक्ट्री में अचानक लगी आग : काबू पाने में जुटा दमकल विभाग, बड़े नुकसान की आशंका

UPT | गत्ता फैक्ट्री में लगी आग को बुझाने में जुटी फायर ब्रिगेड की टीम

Oct 04, 2024 18:31

घटना की जानकारी मिलते ही पांच फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। फिलहाल अग्निशामक आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं। आग से लाखों रुपये के नुकसान की आशंका है...

Short Highlights
  • हापुड़ की गत्ता फैक्ट्री में लगी आग
  • आग बुझाने में जुटे अग्निशामक
  • लाखों के नुकसान की आशंका
Hapur News : उत्तर प्रदेश में हापुड़ के सिटी कोतवाली क्षेत्र में मोदी नगर रोड पर एक गत्ता फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। यह आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते पूरी फैक्ट्री इसकी चपेट में आ गई। घटना की जानकारी मिलते ही पांच फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। फिलहाल अग्निशामक आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं। आग से लाखों रुपये के नुकसान की आशंका है।

आसपास के इलाकों में मचा हड़कंप
जानकारी के अनुसार, मोदी नगर रोड पर बदनौली गांव के समीप नवीन गुप्ता की पेपर मिल में शुक्रवार को दोपहर के समय आग भड़क उठी। आग ने तेजी से विकराल रूप धारण कर लिया, जिससे आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में जुटी हुई है, लेकिन नुकसान की सीमा अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है।



आग लगने के कारणों की हो रही जांच
वहीं आग लगने की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस को भी बुलाया गया है। फायर कर्मियों ने तुरंत आग बुझाने की कोशिश शुरू की। जिसके बाद स्थिति को नियंत्रित करने के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं। फायर सर्विस ऑफिसर नरेश कुमार ने बताया कि आग के कारणों की जांच की जा रही है और आवश्यक कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी।

क्या बोले अधिकारी?
गत्ता फैक्ट्री में आग लगने की घटना को लेकर सीएफओ मनु शर्मा ने बताया कि आग लगने की सूचना मिली थी। टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। अभी आग लगने के कारणों की जानकारी नहीं मिली है। जांच पड़ताल कर अग्रिम कार्यवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- 27वीं मंजिल से गिरी पांच साल की बच्ची : 12वें फ्लोर की बालकनी में फंसने से बची जान, नोएडा की नामी सोसाइटी का मामला

Also Read