मेरठ में हेलीकाप्टर लूट की वारदात से हड़कंप : ट्रक में लादकर पार्ट्स ले गए बदमाश, सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल

UPT | डॉ. भीमराव अंबेडकर हवाई अड्डा

Sep 12, 2024 10:42

डॉ. भीमराव अंबेडकर हवाई अड्डे पर 10 मई, 2024 को दिन-दहाड़े लगभग 10 से 15 अज्ञात व्यक्तियों ने हवाई अड्डे में घुसकर एक हेलीकॉप्टर को निशाना बनाया। इन बदमाशों ने न केवल हेलीकॉप्टर के पुर्जे खोले, बल्कि उन्हें एक ट्रक पर लादकर फरार हो गए।

Meerut News : मेरठ हवाईपट्टी से एक हेलीकॉप्टर लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि डॉ. भीमराव अंबेडकर हवाई अड्डे पर 10 मई, 2024 को दिन-दहाड़े लगभग 10 से 15 अज्ञात व्यक्तियों ने हवाई अड्डे में घुसकर एक हेलीकॉप्टर को निशाना बनाया। इन बदमाशों ने न केवल हेलीकॉप्टर के पुर्जे खोले, बल्कि उन्हें एक ट्रक पर लादकर फरार हो गए। इतना ही नहीं हवाईपट्‌टी की सुरक्षा में सेंधमारी की गई।

इस तरह हुई वारदात
मेरठ की डॉक्टर भीमराव अंबेडकर हवाई पट्टी पर 10 मई, 2024  को  जबरन 10 से 15 लोग घुसे और उन्होंने हेलीकॉप्टर को खोल कर ट्रक पर लाद दिया। जब हवाई अड्डे के कर्मचारियों और पायलट ने इसका विरोध किया, तो उनके साथ मारपीट की गई, साथ ही उन्हें धमकी भी दी गई। पायलट रवींद्र सिंह, जिन्होंने इस घटना की शिकायत दर्ज कराई, ने बताया कि उन्होंने हेलीकॉप्टर VT TBB के मामले की सूचना तुरंत संबंधित अधिकारियों को दी थी। वहीं हैरत की बात यह है कि इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद, मेरठ पुलिस इस मामले से अनजान थी। अचानक 10 मई की वारदात की शिकायत पुलिस को अब मिली है। एसएसपी मेरठ विपिन ताड़ा ने इस मामले की गंभीरता को समझते हुए जांच का जिम्मा एएसपी ब्रह्मपुरी अंतरिक्ष जैन को सौंपा है। 

Also Read