मेरठ में बारिश से गिरी मकान की छत : भाई-बहन की मौत, मां और एक बच्चा घायल

UPT | मेरठ के बहसूमा कस्बे में मकान की छत गिरने से दो मासूम भाई-बहन की माैत

Sep 13, 2024 22:25

हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और मलबे में दबे मासूम बच्चों और उनकी मां को निकाला। लेकिन तब तक मासूम भाई और बहन की बहन की मौत हो गई थी।

Short Highlights
  • परिवार पर आफत बनकर टूटी बारिश
  • बहसूमा कस्बे में गिरी मकान की छत
  • दो दिन से मेरठ और आसपास हो रही बारिश
Meerut News : पश्चिम यूपी के जिलों में हो रही बारिश अब आफत बनकर टूट रही है। बारिश के चलते मेरठ के बहसूमा कस्बे में मकान की छत गिरने से दो मासूम भाई-बहन की माैत हो गई। जबकि मां और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मेरठ सहित पश्चिमी यूपी के जिलों में दो दिनों से बारिश हो रही है। दो दिन से हो रही बारिश आफत बन गई है।

मकान की छत गिरने से पूरा परिवार मलबे में दब गया
मेरठ में बारिश के चलते आज बहसूमा क्षेत्र के मोड खुर्द गांव में एक मकान की छत गिरने से पूरा परिवार मलबे में दब गया। जिसमें डेढ़ साल की मासूम और चार साल के भाई बिलाल की मौके पर मौत हो गई। हादसे में मां रुखसार और बेटा सात साल का बेटा जुनैद गंभीर रूप से घायल हो गई। दोनों घायलों को मवाना के सीएचसी में भर्ती कराया है। जहां पर दोनों की हालत गंभीर होते देख मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया है। 

मलबे में दबे मासूम बच्चों और उनकी मां को निकाला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बहसूमा के मोडखुर्द गांव में आज शुक्रवार को बारिश के चलते एक मकान की छत भरभराकर गिए गई। जिससे तीन मासूम बच्चे और उनकी मां मकान के मलबे में दब गई। हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और मलबे में दबे मासूम बच्चों और उनकी मां को निकाला। लेकिन तब तक मासूम भाई और बहन की बहन की मौत हो गई थी। ग्रामीणों ने मलबे से घायल मां और एक मासूम को घायल अवस्था में निकाला और पुलिस की मदद से मवाना सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उनको मेडिकल रेफर कर दिया गया है। मृतक भाई—बहन के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

Also Read