Meerut News : केएल स्कूल के म्‍यूज‍िक टीचर ने ट्रेन से कटकर दे दी जान, मचा कोहराम

UPT | केएल पब्लिक स्कूल के म्यूजिक टीचर ने ट्रेन से कटकर जान दे दी

Sep 26, 2024 09:56

पुलिस के मुताबिक जिटौली कट पर बुधवार रात नौ बजे केएल स्कूल के म्यूजिक टीचर संजय सक्सेना ने योगा एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कटकर जान दे दी। पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में आत्महत्या की वजह पारिवारिक कलह सामने आ रही है।

Short Highlights
  • मृतक की जेब में पर्स से मिली घर का पता लिखी पर्ची
  • रेलवे ट्रैक के किनारे खड़ी मिली म्यूजिक टीचर की बाइक 
  • पत्नी बोली स्कूल से लौटने के बाद गुमसुम थे शिक्षक 
Meerut News : मेरठ के प्रतिष्ठित केएल पब्लिक स्कूल के म्यूजिक टीचर ने योगा एक्सप्रेस ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी है। घटना जिटौली रेलवे ब्रिज के पास की है। जहां पर गंगानगर एम 745 मकान नंबर निवासी 50 वर्षीय संजय सक्सेना ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। संजय सक्सेना केएल इंटरनेशनल स्कूल में थे म्यूजिक टीचर थे। संजय सक्सेना स्टेशन पर बाइक खड़ी करके रेलवे ट्रैक पर सुसाइड करने पहुंचे थे।

म्यूजिक टीचर ने अपने Vallet में अपना एड्रेस
ट्रेन से कटकर मरने से पहले म्यूजिक टीचर ने अपने Vallet में अपना एड्रेस और घर का मोबाइल नंबर लिखकर रखा था। बताया जाता है कि म्यूजिक टीचर किसी बात को लेकर ज्यादा तनाव में थे।  केएल इंटरनेशनल स्कूल में कोई विवाद या पारिवारिक विवाद के एंगिल पर पुलिस मामले की जांच रही है। 

बिना बताए शाम को निकल गए
म्यूजिक टीचर संजय सक्सेना की पत्नी ने बताया कि बुधवार को टीचर स्कूल से लौटने के बाद बहुत उदास थे। इसके बाद वो घर से बिना बताए शाम को निकल गए। पत्नी ने जब संजय को फोन किया तो पता चला कि वो अपना मोबाइल घर पर छोड़ गए थे। पत्नी ने जानकारी अपने रिश्तेदारों को दी। इसके बाद संजय सक्सेना की तलाश की जा रही थी कि उनके ट्रेन से कटकर मौत की सूचना आ गई। पुलिस के मुताबिक जिटौली कट पर बुधवार रात नौ बजे केएल स्कूल के म्यूजिक टीचर संजय सक्सेना ने योगा एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कटकर जान दे दी। पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में आत्महत्या की वजह पारिवारिक कलह सामने आ रही है।
 

Also Read