मेरठ पहुंचे एमपी संजय सिंह : कहा-आम आदमी पार्टी की पहचान जाति-धर्म नहीं, स्कूल और अस्पताल के नाम पर

UPT | मेरठ में आम आदमी पार्टी के धरने को संबोधित करते सांसद संजय सिंह।

Sep 29, 2024 00:48

सांसद संजय सिंह ने कहा निजी अस्पतालों एवं प्राइवेट स्कूलों में मची लूट पर रोक नहीं लगी तो आम आदमी पार्टी व्यापक स्तर पर करेगी आंदोलन।

Short Highlights
  • मेरठ में आम आदमी पार्टी का तीन दिवसीय धरना 
  • आप सांसद संजय सिंह ने पहुंचकर धरना समाप्त कराया 
  • सांसद संजय सिंह ने किया सरकार की पूंजीवादी नीतियों पर प्रहार 
Meerut News : भाजपा सरकार की पूंजीवादी नीतियों व निजी अस्पतालों एवं प्राइवेट स्कूलों की लूट के विरोध में मेरठ कमिश्नरी पार्क में जारी AAP के तीन दिवसीय धरना स्थल पर पहुँचे AAP सांसद संजय सिंह ने प्रहार किया। इस दौरान जिला प्रशासन के प्रतिनिधि एडीएम सिटी व सीएमओ मेरठ को मांग पत्र सौंपा गया। सांसद संजय सिंह ने कहा निजी अस्पतालों एवं प्राइवेट स्कूलों में मची लूट पर रोक नहीं लगी तो आम आदमी पार्टी व्यापक स्तर पर करेगी आंदोलन।

दिल्ली से लेकर पूरे देश में हमारा एक ही नारा है
आम आदमी पार्टी की पहचान किसी जाति धर्म और संप्रदाय के नाम पर नहीं है। आम आदमी पार्टी की पहचान स्कूल और अस्पताल के नाम पर है। दिल्ली से लेकर पूरे देश में हमारा एक ही नारा है- भारत माता की जय तो तब होगी जब हमारे बच्चों को अच्छी शिक्षा मिलेगी। मैं भाजपा वालों से कहना चाहता हूँ उत्तर प्रदेश और देश के खजाने में जो पैसा है वो किसी के बाप का पैसा नहीं है, वो पैसा जनता का है। अगर हम सुविधाएं मांगते हैं तो कोई खैरात नही मांगते हैं अपना हक मांगते हैं। अस्पतालों,स्कूलों और किसानों के मुद्दे पर हम लोग पूरे उत्तर प्रदेश में काम करेंगे। 

मेरठ के अंदर अस्पतालों और प्राइवेट स्कूलों में मची लूट
अंकुश चौधरी ने कहा मेरठ के अंदर अस्पतालों और प्राइवेट स्कूलों में मची लूट को आम आदमी पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी। किसी भी अस्पताल के अंदर मरीज का शोषण हुआ तो हम चुप बैठने वाले नहीं है हम लोग इस लड़ाई को कानूनी रूप से सड़क पर अस्पतालों, स्कूलों में अगर किसी का शोषण होता है तो धरना प्रदर्शन अनशन के माध्यम से लूटखोरी के खिलाफ़ लडाई लड़ेंगे और पूरे मेरठ से इस व्यवस्था को बदलने का काम करेंगे। 

मेरठ में बुनियादी मुद्दों की लड़ाई लड़ रही
सोमेंद्र ढाका ने कहा गर्व है कि आम आदमी पार्टी मेरठ में बुनियादी मुद्दों की लड़ाई लड़ रही हैं। जिन्होंने अस्पतालों स्कूलों की लूट के खिलाफ तीन दिन के अनशन का आयोजन किया। जल्दी पूरे पश्चिम में उत्तर प्रदेश के अन्य जिलों में भी स्कूलों अस्पतालों की संगठित लूट के खिलाफ आप के पदाधिकारी और कार्यकर्ता हल्ला बोल करेंगे। मंच संचालक पश्चिम प्रदेश महासचिव मनीष सिंह ने किया। प्रदेश उपाध्यक्ष सीएम चौहान, उपाध्यक्ष दिशा चैंबर, सहारनपुर जिला अध्यक्ष संजय जैन, मुजफ्फरनगर जिला अध्यक्ष अरविंद बालियान, बुलंदशहर जिला अध्यक्ष शैलेंद्र लोधी, अलीगढ़ जिला अध्यक्ष संजीव कौशिक, नोएडा जिला अध्यक्ष राकेश अवाना आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Also Read