Meerut News : मेरठ में सड़क हादसे में भाई और दो बहनों की दर्दनाक मौत

UPT | मेरठ में सड़क हादसे में भाई और दो बहनों की मौत।

Oct 10, 2024 21:20

भाई बहन खन्द्रावली-पसवाड़ा मार्ग पर पर पहुंचे तो एक अज्ञात कार चालक ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें तीनों भाई-बहनों की मौके पर मौत हो गई।

Short Highlights
  • रिश्तेदारी से वापस लौट रहे थे तीनों भाई और बहन 
  • तेज रफ्तार कार ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर 
  • मेरठ के प​रीक्षितगढ़ क्षेत्र में हुआ दर्दनाक हादसा 
Meerut News : मेरठ में एक दर्दनाक हादसे में भाई और दो बहनों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। भाई और दो बहनों की मौत की खबर घर पहुंचते ही मातम छा गया। पूरे गांव में कोहराम मच गया। हादसा मेरठ के थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र में हुआ है। जहां तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार भाई और बहनों को टक्कर मार दी। जिससे बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। बाइक गिरने से भाई और दो बहनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 

बाइक सवार युवक और दो बहनों को साइड से जोरदार टक्कर मार दी
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवक और दो बहनों को साइड से जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें तीनों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तीनों एक ही परिवार के थे और किठौर के रहने वाले थे। तीनों भाई बहन बाइक पर सवार होकर रिश्तेदारी से वापस घर लौट रहे थे। हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया।

परीक्षितगढ़ एक रिश्तेदारी में गया था
किठौर थाना क्षेत्र के खंद्रावली गांव, उस्मान कॉलोनी के रहने वाले मोहम्मद नोमान का बेटा सैफ अपनी दो बहनों निदा परवीन और नेहा परवीन के साथ परीक्षितगढ़ एक रिश्तेदारी में गया था। आज गुरुवार को तीनों बाइक से वापस लौट रहे थे। जब तीनों भाई बहन खन्द्रावली-पसवाड़ा मार्ग पर पर पहुंचे तो एक अज्ञात कार चालक ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें तीनों भाई-बहनों की मौके पर मौत हो गई। परिवार के तीन बच्चों की मौत के बाद कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं अज्ञात कार चालक की तलाश की जा रही है। 

Also Read