Mirzapur News : आसमान से हुई मौत की बारिश, मछली पकड़ने गया युवक मारा गया, जानें पूरी घटना...

UPT | आकाशीय ​बिजली ने ले ली युवक की जान।

Jun 26, 2024 16:50

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई,  जबकि पांच अन्य घायल हो गए। सभी गंगा नदी में मछली पकड़ने गए थे। बारिश होने पर वहीं रुक गए। इसी दौरान आसमान से बिजली गिर गई। उसकी...

Mirzapur News : आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई,  जबकि पांच अन्य घायल हो गए। सभी गंगा नदी में मछली पकड़ने गए थे। बारिश होने पर वहीं रुक गए। इसी दौरान आसमान से बिजली गिर गई। उसकी चपेट में छह लोग आ गए। इनमें से एक की मौत हो गई।

क्या है पूरा मामला
मिर्जापुर जनपद के विंध्याचल थाना क्षेत्र अंतर्गत मडगुडा गांव निवासी एक युवक की आकाशीय बिजली के चपेट में आने से मौत हो गई, जबकि पांच अन्य झुलस गए। घायलों को मंडलीय चिकित्सालय में भर्ती किया गया है। बताया जाता है कि ये सभी लोग मंगलवार की शाम मछली पकड़ने के लिए गंगा नदी की तरफ गए थे। देर रात बारिश होने लगी तो सभी वहीं अपने आपको बारिश से बचाने के लिए पानी के तिरपाल के अंदर लेट गए इसी दौरान आकाश से बिजली गिरी, जिसकी चपेट में आने से धर्मेंद्र निषाद समेत छह लोग झुलस गए। 

क्या कहते हैं अधिकारी
सभी घायलों को मंडलीय चिकित्सालय ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने धर्मेंद्र निषाद को मृत घोषित कर दिया। इस मामले में अपर जिलाधिकारी शिव प्रताप शुक्ला ने बताया कि विंध्याचल थाना क्षेत्र में घटना हुई है, जिसमें एक व्यक्ति की मृत्यु हुई है। पांच का इलाज किया जा रहा है।

Also Read