Mirzapur News : बाइक और साइकिल में हुई जोरदार भिड़ंत, तीनों सवार घायल, जानें क्या हुआ घायलों का

UPT | अस्पताल में भर्ती घायल

May 25, 2024 16:34

हलिया थाना क्षेत्र के हरसड़ गांव निवासी 45 वर्षीय राजाराम यादव साइकिल से अपने घर जा रहे थे साइकिल सवार जैसे ही पुरवा औसान सिंह गांव में पंहुचे कि सामने से बाइक से आ रहे हथेड़ा गांव…

Mirzapur News : हलिया थाना क्षेत्र के हलिया ड्रमंडगंज मार्ग स्थित पुरवा औसान गांव में बीते रात बाइक व साइकिल सवार की आमने सामने भिड़ंत होने से बाइक सवार दो युवक व साइकिल सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उधर से गुजर रहे अपना दल एस नेता शशिकांत पटेल व रमेश चौधरी अनिल सिंह ने घायलों को 102 एंबुलेंस सेवा से उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया लेकर गए जहां पर चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार करने के उपरांत तीनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए मंडलीय चिकित्सालय रेफर कर दिया।

साईकिल व बाइक सवार की आमने सामने भिड़ंत, तीन लोग हुए गंभीर घायल
हलिया थाना क्षेत्र के हरसड़ गांव निवासी 45 वर्षीय राजाराम यादव साइकिल से अपने घर जा रहे थे। साइकिल पर जैसे ही पुरवा औसान सिंह गांव में पंहुचे कि सामने से बाइक से आ रहे हथेड़ा गांव निवासी 25 वर्षीय श्यामलाल उर्फ डाक्टर यादव व मध्य प्रदेश के हनुमना निवासी 30 वर्षीय राजेंद्र केसरवानी के साथ साईकिल व बाइक सवार की आमने सामने भिड़ंत होने से तीनों लोग गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर तड़पने लगे। उसी दौरान ड्रमंडगंंज की ओर से अपने स्कार्पियो वाहन से लौट रहे हलिया निवासी अपना दल एस के नेता शशिकांत पटेल व रमेश चौधरी अनिल सिंह ने घायलों को सड़क पर गिरा देखकर वाहन को रोककर घायलों को गुजर रही एंबुलेंस सेवा को रोककर तीनों घायलों को एंबुलेंस से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया लेकर गए ज़हां पर चिकित्सक हर्षवर्धन ने घायलों का प्राथमिक उपचार करने के उपरांत तीनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर उपचार हेतु मंडलीय चिकित्सालय रेफर कर दिया। राजेन्द्र केसरवानी हथेड़ा गांव में फुल्की की दुकान चलाता है। एंबुलेंस सेवा वाहन के ईएमटी दीपक पाल ने बताया कि मरीज को छोड़कर वापस लौट रहा था कि पुरवा औसान सिंह गांव में दुर्घटना में घायल बाइक व साइकिल सवार को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया पहुंचाया जहां पर चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों को मंडलीय चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया है।

Also Read