Mirzapur News : विंध्यधाम में सिलीगुड़ी के भक्तों के साथ नशे में धुत लोगों ने बैग छिनने का किया प्रयास

UPT | भक्तों के साथ बैग छिनने का प्रयास

Sep 05, 2024 19:24

विंध्यधाम में दर्शन के लिए सिलीगुड़ी, पश्चिम बंगाल से आए भक्तों के साथ एक शर्मनाक घटना घटी। धीरेन्द्र धनेश और उनके साथी, जो मां विन्ध्यवासिनी का दर्शन करके स्टेट बैंक चौराहा, विन्ध्याचल के पास से गुजर रहे थे...

Mirzapur News : विंध्यधाम में दर्शन के लिए सिलीगुड़ी, पश्चिम बंगाल से आए भक्तों के साथ एक शर्मनाक घटना घटी। धीरेन्द्र धनेश और उनके साथी, जो मां विन्ध्यवासिनी का दर्शन करके स्टेट बैंक चौराहा, विन्ध्याचल के पास से गुजर रहे थे, अचानक नशे की हालत में दो व्यक्तियों से उनका विवाद हो गया। इन नशेड़ियों ने धीरेन्द्र धनेश से उनके बैग को छीनने का प्रयास किया। 

पुलिस से मिली जानकारी
घटना की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस को मिली, जिसके बाद थाना विन्ध्याचल पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए वादी की तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया और सख्त से सख्त विधिक कार्यवाही की जा रही है।



निवासियों और भक्तों में चिंता
इस घटना से स्थानीय निवासियों और भक्तों में चिंता और असुरक्षा की भावना उत्पन्न हो गई है। पुलिस प्रशासन ने आश्वासन दिया है कि ऐसे घटनाओं की रोकथाम के लिए उचित कदम उठाए जाएंगे और भक्तों की सुरक्षा को सुनिश्चित किया जाएगा।

Also Read