Mirzapur News : अधिवक्ता संघ और व्यापार मंडल ने डीएम को दिया ज्ञापन, जीएसटी कार्यालय स्थानांतरण रोकने की मांग

UPT | डीएम को ज्ञापन देते हुए

Mar 05, 2024 18:11

विगत कई दिनों से जिले के कर अधिवक्ता संयुक्त बार एसोसिएशन के नेतृत्व में राज्य जीएसटी कार्यालय को परसिया गांव में स्थानांतरित करने को लेकर आंदोलन कर रहे हैं...

Mirzapur News (Santosh Gupta) : विगत कई दिनों से जिले के कर अधिवक्ता संयुक्त बार एसोसिएशन के नेतृत्व में राज्य जीएसटी कार्यालय को परसिया गांव में स्थानांतरित करने को लेकर आंदोलन कर रहे हैं। वहीं मंगलवार को जीएसटी कार्यालय स्थानांतरण को रोकने के लिए अधिवक्ता संघ और व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी से मिलकर ज्ञापन सौंपा।

अधिवक्ताओं ने डीएम प्रियंका निरंजन को सौंपा ज्ञापन  
ज्ञापन के माध्यम से जिलाधिकारी को बताया गया कि जिला मुख्यालय से लगभग 20 किलोमीटर दूर जंगली क्षेत्र में जीएसटी कार्यालय को स्थानांतरित किया जा रहा है, जो पूरी तरह से अनुचित है। इस तरह दूरदराज क्षेत्र में व्यापारियों या अधिवक्ताओं का आवागमन भी जोखिम भरा और असुरक्षित है। अधिवक्ताओं और व्यापारियों की मांग है कि इस स्थानांतरण को निरस्त कर जीएसटी कार्यालय को नगरपालिका परिक्षेत्र में ही स्थानांतरित किया जाए।

जिलाधिकारी ने दिया आश्वासन
इस दौरान अधिवक्ताओं ने कहा कि जब तक कोई जगह निर्धारित नहीं होती निर्वतमान कार्यालय को ही बने रहने दिया जाए। जिलाधिकारी ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि वो कुछ और आसपास के जगहों को चिन्हित करते हुए जांच के बाद जगह उपलब्ध होने पर ही कार्यालय का जगह परिवर्तन कर देंगी। उन्होंने अधिवक्ताओं से भी कोई खाली सरकारी जगह उपलब्ध होने पर जानकारी देने की बात कही और आश्वासन दिया कि उनके द्वारा बताई गई सरकारी जमीन पर भी जीएसटी कार्यालय के लिए वो तैयार हैं।

Also Read