Mirzapur News : जोधपुर हावड़ा एक्सप्रेस के पहिए से निकला धुआं, यात्रियों में मचा हड़कंप

UPT | जोधपुर हावड़ा एक्सप्रेस के पहिए से धुआं निकलता हुआ

Jul 11, 2024 00:46

जोधपुर से हावड़ा की तरफ जा रही जोधपुर हावड़ा एक्सप्रेस के एक बोगी के नीचे पहिया से धुआं ही धुआं निकलने लगा। जोधपुर से हावड़ा जा रही 12308 डाउन जोधपुर हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन मे यात्रा करने वाले यात्रियों में...

Mirzapur News : जोधपुर से हावड़ा की तरफ जा रही जोधपुर हावड़ा एक्सप्रेस के एक बोगी के नीचे पहिया से धुआं ही धुआं निकलने लगा। जोधपुर से हावड़ा जा रही 12308 डाउन जोधपुर हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन मे यात्रा करने वाले यात्रियों में हड़कंप मच गया। जिसकी खबर गार्ड को मिली, गार्ड को अचानक ट्रेन को रोकना पड़ा। ट्रेन के एक बोगी के पहिए से तेज धुआं निकलने लगा। धुआं निकलता देख यात्री अपना सामान ट्रेन से उतरकर भागने लगे। मौके पर पहुंची जीआरपी और ट्रेन के ड्राइवर धुआं को देख तुरंत एक्सपर्ट को बुलाया गया। एक्सपर्ट ने धुआं पे काबू पाने पर यात्रियों ने ली राहत की सांस।

यात्रियों में मची अफरा तफरी
जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज से ट्रेन चलने के बाद जब गैपुरा स्टेशन पर पहुंचने वाली थी उसी वक्त ट्रेन में से किसी यात्री ने चेन पुलिंग कर दी। इसके बाद ड्राइवर में गाड़ी में ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोक दिया। इसी बीच ब्रेक की वजह से ट्रेन के एक पहिए में से तेज धुआं निकलने लगा। जिससे यात्रियों में अफरा तफरी मच गई थी। फिलहाल धुआं रुकने और पहियों की जांच के बाद ट्रेन को गंतव्य की ओर रवाना कर दिया गया।

Also Read