Mirzapur News : कॉलेज प्रशासन की लापरवाही से प्रवेश पत्र न मिलने से कई छात्रों का छूटी परीक्षा

UPT | जिलाधिकारी को शिकायत पत्र देते हुए।

Jun 21, 2024 02:39

कालेज मैनेजमेंट को बताया शिक्षा माफिया और इसकी शिकायत जिलाधिकारी से की है। शिकायत से खफा कालेज के कर्मचारी ने दी फोन करके पीड़ित छात्र को धमकी। छात्र का भविष्य …

Mirzapur News : कॉलेज प्रशासन की लापरवाही से छात्रों को नहीं मिल पाया प्रवेश पत्र। प्रवेश पत्र न मिलने से छूटी कई छात्रों की परीक्षा, परीक्षा छूटने से कई छात्रों का भविष्य हुआ खराब। नाराज़ छात्रों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर न्याय की गुहार लगाई है। कालेज मैनेजमेंट को बताया शिक्षा माफिया और इसकी शिकायत जिलाधिकारी से की है। शिकायत से खफा कालेज के कर्मचारी ने दी फोन करके पीड़ित छात्र को धमकी। छात्र का भविष्य पूरी तरह से खराब करने की दी धमकी। हलिया विकास खण्ड के पटेहरा स्थित निजी कालेज का है यह मामला।

कॉलेज प्रशासन की लापरवाही, से छात्रों का छूटा परीक्षा 
छात्रों का कहना है कि किसी भी परीक्षा को करवाना या उसका प्रवेश पत्र आदि देना यह कॉलेज प्रशासन का काम है। जिसे कॉलेज ने अपने कर्मचारियों की लापरवाही के कारण सही ढंग से अंजाम नहीं दिया और उसका खामियाजा छात्रों को भुगतना पड़ा। ऐसे कई छात्र हैं जिनको कॉलेज प्रशासन की लापरवाही के कारण प्रवेश पत्र नहीं मिल सका और उनकी परीक्षा छूट गई। इस बात की शिकायत छात्रों ने जिलाधिकारी से की है।

Also Read