सोनभद्र में भीषण सड़क हादसा : गुरमुरा में बाइक पुलिया से टकराई, तीन युवक घायल, एक की मौत

UPT | प्रतीकात्मक फोटो।

Oct 01, 2024 12:16

सोमवार रात करीब 2:00 बजे एक बाइक पर चार युवक चोपन बाजार से हाथीनाला की तरफ जा रहे थे, तभी गुरमुरा बाजार से करीब 500 मीटर आगे बाइक अनियंत्रित होकर वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग के किनारे पुलिया से टकरा गई।

Sonbhadra News : चोपन थाना क्षेत्र के गुरमुरा इलाके में बीती रात एक बाइक पुलिया से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार चार युवकों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक को मामूली चोटें आईं और दो युवक गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायल बाइक सवारों को एंबुलेंस से चोपन अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों की देखरेख में इलाज के बाद अन्य दो घायलों को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार सोमवार रात करीब 2:00 बजे एक बाइक पर चार युवक चोपन बाजार से हाथीनाला की तरफ जा रहे थे, तभी गुरमुरा बाजार से करीब 500 मीटर आगे बाइक अनियंत्रित होकर वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग के किनारे पुलिया से टकरा गई। भीषण टक्कर लगने से बाइक सवार प्रभात गुप्ता (21) पुत्र मुन्ना गुप्ता निवासी चोपन गांव की मौके पर ही मौत हो गई।

घायलों को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर किया
बाइक पर सवार अन्य तीन घायल युवकों को एसीपी टोल प्लाजा की एंबुलेंस द्वारा सीएचसी चोपन भेजा गया। जहां से प्राथमिक इलाज़ के बाद धीरज निषाद (21) पुत्र रामसेवक को मामूली चोट आने पर डिस्चार्ज कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल करण निषाद (18) पुत्र गुलजार निषाद और संतोष गौड़ (18) पुत्र कमलेश गौड़ की गंभीर स्थिति को देखते हुए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। चोपन पुलिस ने प्रभात गुप्ता के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

Also Read