Sonbhadra News : नगर पालिका अध्यक्ष ने अंबेडकर नगर वार्ड का किया औचक निरीक्षण, दिए ये निर्देश

UPT | नगर पालिका अध्यक्ष ने किया निरीक्षण।

Aug 31, 2024 01:59

रॉबर्ट्सगंज नगर पालिका अध्यक्ष रूबी प्रसाद द्वारा शुक्रवार को अंबेडकर नगर वार्ड 15 का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान पानी निकासी...

Sonbhadra News : रॉबर्ट्सगंज नगर पालिका अध्यक्ष रूबी प्रसाद द्वारा शुक्रवार को अंबेडकर नगर वार्ड 15 का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान पानी निकासी व नाली समस्या को लेकर वार्ड वासियों से मुलाकात कर समस्या का निजात दिलाए जाने का भरोसा दिलाया।

वही नपा अध्यक्ष रूबी प्रसाद ने बताया कि अंबेडकर नगर वार्ड 15 के कुछ हिस्सों में पानी का भराव ज्यादा हो गया था, जिसकी सूचना मुझे प्रवासियों द्वारा प्राप्त हुई, इसके बाद मौके पर पहुंचकर तत्काल वैकल्पिक व्यवस्था के माध्यम से पानी निकासी का कार्य कराया जा रहा है। वही सभासद को निर्देशित किया गया है कि प्रस्ताव बनाकर वोट के बैठक में सम्मिलित करें और नाली निर्माण संबंधित समुचित व्यवस्था उपलब्ध कराई जाए, ताकि नगर वासियों को कोई दिक्कतों का सामना न करना पड़े।

ये लोग रहे मौजूद
वहीं अध्यक्ष ने बताया कि जनमानस की समस्या को लेकर गंभीरता दिखाते हुए सभी वार्ड के सभासदों को भी निर्देशित किया गया है कि सड़क व नाली की समस्या के साथ-साथ जल भराव के समस्याओं पर भी विशेष ध्यान दें। जल जमाव के निकासी को लेकर तत्काल प्रभाव से वैकल्पिक व्यवस्था कराकर कार्य करें और संबंधित जगह व स्थान चिन्हित करें। जिससे की बरसात खत्म होने के बाद संबंधित चिन्हित स्थान पर विकास कार्य किया जा सके, ताकि भविष्य में जल भराव के कारण किसी परिवार का घर या बस्ती न डूबे। इस मौके पर पूर्व नगर अध्यक्ष संजय जयसवाल, आशीष केसरी, अजीत सिंह, सुजीत कुमार, गुड़िया त्रिपाठी सहित आदि लोग मौजूद रहे।

Also Read