मुरादाबाद में रामलीला के मंच पर बार बालाओं के ठुमके : शिवसेना कार्यकर्ताओं ने बंद कराया कार्यक्रम

UPT | रामलीला मंच पर डांस करती बार बालाएं

Oct 03, 2024 16:53

मुरादाबाद में कटघर थाना क्षेत्र में रामलीला मंच पर बार बालाओं का डांस का वीडियो वायरल के बाद,हिन्दू संगठन ने जमकर विरोध किया। पुलिस के आला अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लिया।

Moradabad News : मुरादाबाद के कटघर क्षेत्र में आयोजित रामलीला कार्यक्रम के दौरान बार डांसरों द्वारा अश्लील डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने तुरंत कार्रवाई की मांग करते हुए कार्यक्रम को रोकने का निर्णय लिया। 

शिवसेना का विरोध
पंडित नगला में आयोजित रामलीला कार्यक्रम में रात के समय बार बालाओं का डांस पेश किया गया। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि आधा दर्जन बार बालाएं मंच पर अश्लील तरीके से डांस कर रही थीं। यह वीडियो वहां मौजूद किसी व्यक्ति द्वारा बनाया गया था और इसके वायरल होते ही शिवसेना कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे। 



शिवसेना कार्यकर्ताओं ने की शिकायत
शिवसेना कार्यकर्ताओं ने रामलीला कमेटी को धार्मिक भावनाओं के साथ छेड़छाड़ करने से रोका और पुलिस अधिकारियों से शिकायत करने की बात कही। उनके अनुसार, इस तरह के कार्यक्रमों से समाज में गलत संदेश जाता है और धार्मिक आयोजनों का अपमान होता है। 

पुलिस की कार्रवाई
शिवसेना कार्यकर्ताओं की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है। एसपी सिटी रणविजय ने कहा है कि शिकायत के आधार पर जांच की जाएगी और जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके अनुसार उचित वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद से जेवर एयरपोर्ट तक चलेगी मेट्रो : नोएडा-ग्रेटर नोएडा वेस्ट को मिलेगा लाभ, जानें किस रूट से होगी कनेक्टिविटी
यह भी पढ़ें- IIT कानपुर से पढ़ाई, फिर UPSC में सलेक्शन : जानिए कौन हैं मनोज भारती, जिन्हें प्रशांत किशोर ने बनाया पार्टी का अध्यक्ष

Also Read