ट्रक कंडक्टर की संदिग्ध मौत : पिता की हालत देख बेटे के उड़े होश, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

UPT | रोते बिलखते परिजन

Oct 02, 2024 20:35

मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में मंगलवार रात एक ट्रक के भीतर  कंडक्टर गंभीर रूप से घायल और बेहोश अवस्था में पाए गए। परिवार वालों की सूचना पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया...

Moradabad News : मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में मंगलवार रात एक ट्रक के भीतर  कंडक्टर गंभीर रूप से घायल और बेहोश अवस्था में पाए गए। परिवार वालों की सूचना पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने उनके पिता और दो भाईयों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस अब आरोपियों की तलाश कर रही है।

ट्रक का कंडक्टर था मृतक
पीड़ित कुलदीप कुमार, जो प्रतीक विहार हरथला के निवासी हैं, ने पुलिस को बताया कि उनके पिता राजा कुमार, जिन्हें भगवान दास भी कहा जाता है, ट्रक के कंडक्टर थे। उनका ट्रक रामपुर से मुजफ्फरनगर तक चलाता था। 29 सितंबर को ट्रक लेकर निकलने के बाद, एक अक्टूबर को पिता से फोन पर बातचीत हुई, जिसमें वे परेशान दिख रहे थे। उन्होंने बताया कि गोकुल कुमार उन्हें परेशान कर रहा है। उसी दिन शाम को राजेश, जो गोकुल का पुत्र है, का फोन भी आया था।



बेटे ने देखे चोट के निशान
फोन पर राजेश ने बताया कि पिता ने नशा कर रखा है और उल्टियां कर रहे हैं। कुलदीप तुरंत इस्लाम नगर स्थित धर्मकांटे पर पहुंचे, जहां उन्होंने अपने पिता को कंडक्टर सीट के नीचे बेहोश पाया। उनके पैरों पर चोट के निशान और शरीर पर नीले धब्बे थे। उन्हें तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहर के कारण मौत की पुष्टि हुई है। सिविल लाइंस पुलिस ने हत्या और आत्महत्या के पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी मनीष सक्सेना ने कहा कि मृतक के बेटे की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read