Bijnor News : सपा विधायक के बिगड़े बोल, सभा में विवादित बयान देने पर दर्ज हुई एफआईआर... 

UPT | विवादित बयान पर सपा विधायक के खिलाफ एफआईआर।

Oct 01, 2024 11:57

उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री व समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक महबूब अली के ख़िलाफ़ वैमनस्यता और घृणा फैलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। 29 सितंबर को चांदपुर रोड स्थित रायल पालम बैंक्वेट हॉल में सपा का...

Bijnor News : उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री व समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक महबूब अली के ख़िलाफ़ वैमनस्यता और घृणा फैलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। 29 सितंबर को चांदपुर रोड स्थित रायल पालम बैंक्वेट हॉल में सपा का संविधान मान स्तंभ स्थापना कार्यक्रम पार्टी जिलाध्यक्ष शेख़ ज़ाकिर हुसैन की अध्यक्षता में संपन्न हुआ था। उस कार्यक्रम के दौरान महबूब अली ने अपने भाषण में दो संप्रदायों के बीच कटुता पैदा करने के आपत्तिजनक वक्तव्य दिए थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे शेख़ ज़ाकिर हुसैन ने भी इस दौरान अपने दायित्वों का निर्वहन नहीं किया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इस संबंध में सोमवार को पूर्व मंत्री व सपा विधायक महबूब अली और सपा जिलाध्यक्ष शेख़ ज़ाकिर हुसैन के खिलाफ एसआई संजीव कुमार ने शिकायत पत्र देकर शहर कोतवाली थाना बिजनौर में मुकदमा दर्ज कराया है।

चुनाव से पहले ही वायरल हो रहे वीडियो
मुरादाबाद मंडल की मुरादाबाद और बिजनौर लोकसभा क्षेत्र की कुंदरकी और मीरापुर विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं। चुनावों की अभी औपचारिक रूप से घोषणा भी नहीं हुई है, मगर राजनीतिक दलों से जुड़े नेताओं के विवादित बयानों के वीडियो वायरल होने का सिलसिला शुरू हो गया है।

सभा में विवादित बयान
बिजनौर के चांदपुर रोड स्थित रायल पालम बैंक्वेट हॉल में सपा ने संविधान मान स्तंभ स्थापना कार्यक्रम का आयोजन किया था। पार्टी की ओर से आयोजित एक सभा के दौरान मंच से सपा विधायक महबूब अली ने कहा था कि मुस्लिमों की आबादी बढ़ रही है। अब तुम्हारा राज खत्म हो जाएगा। उन्होंने कहा था कि मुगलों ने देश पर 800 साल राज किया, जब वह नहीं रहे तो तुम (भाजपा) क्या रहोगे। पूर्व मंत्री महबूब ने 2027 में तुम जाओगे जरूर, हम आएंगे जरूर, का नारा दिया था।

क्या कहती है पुलिस
सीओ सदर बिजनौर संग्राम सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो संज्ञान में आया है। जिसमें आपत्तिजनक टिप्पणी की जा रही है। इस संबंध में पुलिस ने सपा विधायक महबूब अली और सपा जिला अध्यक्ष के जाकिर हुसैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Also Read