ठेली हटाने को लेकर विवाद : स्टॉफ नर्स पर पांच-छह लोगों ने मिलकर किया हमला, बचाने आए परिजन भी घायल

UPT | मारपीट करते दबंग

Sep 13, 2024 16:10

मुरादाबाद में शुक्रवार को मझोला थाना क्षेत्र में रास्ते में खड़ी ठेली को हटाने को कहने पर दबंगों ने स्टाफ नर्स और उसके परिजनों के साथ लाठी डंडों के साथ मारपीट, मारपीट के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल। स्थानीय सीएचसी में कार्यरत एक नर्स के साथ उसके पड़ोसियों ने मारपीट की। घटना तब हुई जब नर्स मंजू अपनी ड्यूटी पर जा रही थी और उसने रास्ते में खड़ी एक ठेली को हटाने को कहा...

Moradabad News : मझोला थाना क्षेत्र में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। स्थानीय सीएचसी में कार्यरत एक नर्स के साथ उसके पड़ोसियों ने मारपीट की। घटना तब हुई जब नर्स मंजू अपनी ड्यूटी पर जा रही थी और उसने रास्ते में खड़ी एक ठेली को हटाने को कहा। इस बात पर पड़ोसी भड़क गए और उन्होंने मंजू की पिटाई शुरू कर दी। मारपीट में मंजू के परिवार के अन्य सदस्य भी घायल हो गए। स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

ठेली को हटाने को लेकर विवाद
घटना की जानकारी के अनुसार, मंजू पाकबड़ा थाना क्षेत्र के रतनपुर कला की रहने वाली है और वहां के सीएचसी में नर्स के पद पर कार्यरत है। वह गुरुवार शाम को अपने मायके मझोला के मीरपुर मिलन विहार आई थी। शुक्रवार सुबह जब वह ड्यूटी के लिए जा रही थी, तब उसने घर के बाहर खड़ी पड़ोसी की ठेली को हटाने को कहा। इस बात पर पड़ोसी आक्रोशित हो गए और पांच-छह लोगों ने मिलकर मंजू की पिटाई शुरू कर दी। जब मंजू के परिजन उसे बचाने आए, तो उन पर भी लाठी-डंडों से हमला किया गया।



घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आरोपी मंजू और उसके परिजनों पर हमला करते नजर आ रहे हैं। इस मामले में थाना प्रभारी मोहित चौधरी ने बताया कि पुलिस घटना की गहन जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि पीड़ित पक्ष की तहरीर मिलने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। यह घटना स्थानीय समुदाय में तनाव का कारण बन गई है, और लोग न्याय की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Also Read