Moradabad News : वारंट जारी होने के बाद एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश हुईं जयाप्रदा, जानें पूरा मामला

UPT | एमपी-एमएलए कोर्ट के बाहर जयाप्रदा और अधिवक्ता।

Oct 01, 2024 00:48

फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलने पर जयाप्रदा ने बहुत खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि मिथुन चक्रवर्ती ने...

Moradabad News : रामपुर की पूर्व सांसद और अभिनेत्री जयाप्रदा के खिलाफ मुरादाबाद की एमपी-एमएलए कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किए थे। 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद मुरादाबाद के मुस्लिम डिग्री कॉलेज में आजम खा के स्वागत कार्यक्रम में जयाप्रदा के खिलाफ सपा सांसद एसटी हसन ने अभद्र टिप्पणी की थी। यह मामला मुरादाबाद की एमपी एमएलए मामला चल रहा था।



इस मामले में कोर्ट में बयान देने के लिए उपस्थित होना था लेकिन वह लगातार कोर्ट में उपस्थित नहीं हो पा रही थी। इसलिए कोर्ट ने जयप्रदा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। इसी मामले में आज जयाप्रदा कोर्ट में पेश हुई। इस मामले की अगली सुनवाई 25 अक्तूबर को होगी। 
अलग-अलग भाषाओं में फिल्मों में काम किया फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलने पर जयाप्रदा ने बहुत खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि मिथुन चक्रवर्ती ने कई अलग-अलग भाषाओं में फिल्मों में काम किया है और हाल ही में उनके साथ खुद दो फिल्मों में काम कर रही हूं। वह हमारे बहुत सीनियर हैं हमें बहुत खुशी है कि उनको इस पुरस्कार से नवाजा गया है।

Also Read