सीआरपीएफ भर्ती परीक्षा : दोस्त की जगह दे रहा था एग्जाम, किया गया गिरफ्तार

UPT | रामपुर में पकड़े गए सॉल्वर और अभ्यर्थी

Jul 16, 2024 02:18

सीआरपीएफ के ग्रुप सेंटर रामपुर में चल रही ट्रेडमैन की भर्ती परीक्षा के दौरान सॉल्वर पकड़ा गया है। इसके साथ ही अभ्यर्थी को भी हिरासत में लिया गया है। उनसे अफसर के द्वारा पूछताछ की जा रही है।

Rampur News : केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) में ट्रेडमैन की भर्ती परीक्षा के दौरान एक सॉल्वर को दोस्त के स्थान पर परीक्षा देते हुए पकड़ा गया है। इस मामले में परीक्षार्थी को भी हिरासत में ले लिया गया है। दोनों ही फिरोजाबाद के रहने वाले बताए जा रहे हैं। सीआरपीएफ अफसर दोनों से पूछताछ कर रहे हैं। दोनों को पुलिस के हवाले करने की तैयारी चल रही है। 
 
शक के आधार पर गिरफ्तार
सीआरपीएफ में ट्रेडमैन की भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। इस परीक्षा में लगभग तीन हजार परीक्षार्थी शामिल होंगे, जो 20 जुलाई तक चलेगी। सोमवार को चल रही परीक्षा के दौरान, एक अभ्यर्थी सुधांशु नाम को शक के आधार पर सीआरपीएफ अफसरों ने पकड़ लिया। उससे पूछताछ में पता चला कि वह अपने दोस्त बृजपाल के स्थान पर परीक्षा दे रहा था। 

फिरोजाबाद के है दोनों युवक
फर्जीवाड़े की शिकायत मिलते ही दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया। सीआरपीएफ के डीआईजी ने दोनों से पूछताछ की। सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर के डीआईजी सुभाष चंद्र ने बताया कि पकड़े गए दोनों युवक फिरोजाबाद के रहने वाले हैं। सुधांशु नाम का युवक बृजपाल के स्थान पर परीक्षा दे रहा था। दोनों से पूछताछ की जा रही है। दोनों को बाद में पुलिस के हवाले किया जाएगा।

Also Read