Cinema Lovers Day 2024 : सिनेमा के दिवानों के लिए खुशखबरी, आज देख सकेंगे 99 रुपये में कोई भी फिल्म

UPT | Cinema Lovers Day 2024

May 31, 2024 13:33

आज यानी 31 मई के दिन आप सिर्फ 99 रुपये में कोई भी फिल्‍म देख सकते हैं। मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने मंगलवार को घोषणा की कि इस साल 31 मई को सिनेमा लवर्स डे मनाया जाएगा।

Cinema Lovers Day : अगर आप सिनेमा के दिवाने हैं तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल, आज किसी भी सिनेमाघर में आप कोई भी फिल्म देखने जाएंगे तो आपको फिल्म की टिकट सिर्फ 99 रुपये में मिलेगी। जी हां ये बात बिल्कुल सच है। ये तोहफा सिनेमा लवर्स को ‘सिनेमा लवर्स डे’ के अवसर पर दिया गया है। 

सिनेमा लवर्स को मिला तोहफा
बता दें कि आज यानी 31 मई के दिन आप सिर्फ 99 रुपये में कोई भी फिल्‍म देख सकते हैं। आज ‘सिनेमा लवर्स डे’ मनाया जा रहा है। मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने मंगलवार को घोषणा की कि इस साल 31 मई को सिनेमा लवर्स डे मनाया जाएगा। एमएआई ने ऐलान किया कि 31 मई को फिल्म प्रशंसक देशभर के सिनेमाघरों में सिर्फ 99 रुपये प्रति व्यक्ति की दर पर सिनेमाघरों में फिल्म देख सकेंगे।

सिनेमाघरों में लगी हैं ये फिल्में
आज यानी 31 मई के दिन सिनेमा लवर्स डे के अवसर पर आप मिस्टर एंड मिसेज माही, सावी, अरनमनई 4 (हिंदी), द स्ट्रेंजर्स: चैप्टर 1, भैया जी, फ्यूरियोसा: ए मैड मैक्स सागा, करतम भुगतम, द गारफील्ड मूवी, आईएफ, किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स, श्रीकांत जैसी फिल्मों को सिनेमाघर में देख सकते हैं। 

Also Read