आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा : टायर फटने से बीएमडब्ल्यू पलटी, केसर पान मसाला के मालिक की पत्नी की मौत

UPT | प्रीति मखीजा

Sep 14, 2024 12:18

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर करहल थाना क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमें कानपुर के एक पान मसाला कारोबारी की पत्नी की मौत हो गई है। इस दुर्घटना के समय कार में कुल चार...

Agra News : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर करहल थाना क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमें कानपुर के एक पान मसाला कारोबारी की पत्नी की मौत हो गई है। इस दुर्घटना के समय कार में कुल चार लोग सवाल थे, जिनमें से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

जानिए कैसे हुआ हादसा
घटना की जानकारी देते हुए पुलिस सूत्रों ने बताया कि कानपुर के स्वरूप नगर निवासी केसर पान मसाला कारोबारी हरीश मखीजा, लैंडमार्क होटल के चेयरमैन दीपक कोठारी और तिलकराज शर्मा तीन अलग-अलग कारों से आगरा की ओर यात्रा कर रहे थे। हरीश मखीजा की कार को उनका ड्राइवर अनुराग रावत चला रहा था, जबकि गाड़ी में हरीश मखीजा की पत्नी प्रीती मखीजा (53) और दीपक कोठारी की पत्नी दीप्ती कोठारी भी सवार थीं। जैसे ही उनकी कार करहल थाना क्षेत्र के माइल स्टोन 79.2 पर पहुंची। अचानक गाड़ी के आगे के दाहिने टायर में धमाका हो गया। इससे कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

हादसे की जांच में जुटी पुलिस
इस भीषण हादसे में प्रीती मखीजा और दीप्ती कोठारी गंभीर रूप से घायल हो गईं। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल एंबुलेंस को बुलाया और घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज भेजा। अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने प्रीती मखीजा को मृत घोषित कर दिया। जबकि दीप्ती कोठारी का उपचार अभी भी जारी है। घटना की सूचना पर भाजपा बृज क्षेत्र के उपाध्यक्ष आलोक गुप्ता भी सैफई मेडिकल कॉलेज पहुंचे और घायलों की हालत के बारे में जानकारी ली। पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है। हरीश मखीजा और अन्य घायल लोगों की स्थिति की जानकारी और जांच जारी है।

Also Read