कैंसर के नाम पर पब्लिसिटी स्टंट : फर्जी निकली पूनम पांडे की मौत की खबर, कार्रवाई करने की उठी मांग

UPT | फर्जी निकली पूनम पांडे की मौत की खबर

Feb 03, 2024 14:19

पूनम पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कैंसर से मौत की खबर को जागरुकता फैलाने का एक जरिया बताया है। उनके जिंदा होने की बात पता चलते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है।

Short Highlights
  • कैंसर से नहीं हुई पूनम पांडे की मौत
  • वीडियो शेयर कर दी जानकारी
  • सोशल मीडिया पर भड़क गए लोग
New Delhi : बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाने वाली पूनम पांडे के मौत की खबर फर्जी निकली है। एक्ट्रेस ने खुद इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। पूनम पांडे ने एक वीडियो शेयर कर कहा- 'मैं जिंदा हूं। सर्वाइकल कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई है। दुर्भाग्य से मैं उन हजारों महिलाओं के लिए ये नहीं कह सकती जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर से जंग लड़कर अपनी जान गंवाई। '

सच सामने आते ही भड़क गए यूजर्स
पूनम पांडे की मौत से जुड़ी सच्चाई सामने आने  के बाद से ही लोग भड़क गए हैं। सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ कई तरह की बातें लिखी जा रही हैं। पूनम पांडे पर केस दर्ज करने की भी मांग उठ रही है। आपको बता दें कि पूनम के खिलाफ गोवा में पहले से ही एक केस दर्ज है।
            View this post on Instagram                      

A post shared by HAUTERRFLY | A Fork Media Group Co. (@hauterrfly)


मैनेजमेंट टीम ने दी थी मौत की जानकारी
दरअसल पूनम पांडे के इंस्टाग्राम हैंडल से बीते रोज एक पोस्ट शेयर की गई थी, जिसमें कहा गया था कि पूनम पांडे की मौत हो गई है। इस पोस्ट में मौत का कारण सर्वाइकल कैंसर बताया गया था। इस खबर के सामने आने के बाद से ही हंगामा मच गया था। हालांकि कई लोगों ने तब भी इसे पब्लिसिटी स्टंट करार दिया था।

क्या होता है सर्वाइकल कैंसर?
दरअसल सर्वाइकल कैंसर, सर्विक्स में होने वाला एक गंभीर प्रकार का कैंसर माना जाता है। सर्विक्स गर्भाशय का सबसे निचला भाग होता है। एचपीवी एक आम वायरस है, जो संभोग के दौरान एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में फैल सकता है। बीते कुछ सालों में दुनियाभर में सर्वाइकल कैंसर के मामलों में तेजी देखी गई है।

Also Read