Poonam Pandey is Alive : कपड़े उतारने पर पड़े मां के थप्पड़ से वीडियो लीक होने तक... विवादों से रहा है पूनम का पुराना नाता

UPT | विवादों से रहा है पूनम पांडे का पुराना नाता

Feb 03, 2024 15:00

पूनम पांडे के जिंदा होने की खबरों ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर सनसनी मचा दी है। पूनम का विवादों से पुराना नाता रहा है। वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।

Short Highlights
  • पूनम पांडे ने दी जिंदा होने की जानकारी
  • सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे ट्रोल
  • विवादों से पूनम का रहा है पुराना नाता
New Delhi : अपने बोल्ड अंदाज से अक्सर सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे ने अपने मौत की खबर पर खुद सामने आकर सच्चाई बता दी है। पूनम पांडे ने कहा कि वह जिंदा हैं और सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरुकता फैलाने के लिए उन्होंने ऐसा किया। लेकिन जागरुकता फैलाने के पूनम के इस तरीके ने सोशल मीडिया पर लोगों को एक बार फिर उन्हें ट्रोल करने का मौका दे दिया है। लोगों ने इसे पूनम का सस्ता पब्लिसिटी स्टंट बताया है। हालांकि, पूनम को लेकर ये कोई नया विवाद नहीं है। वह अक्सर अपने विवादों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

कपड़े उतारने की बात पर पड़ा था थप्पड़
पूनम पांडे ने साल 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान ये एलान किया था कि अगर इंडिया जीत जाती है, तो वह कपड़े उतारकर फोटो पोस्ट करेंगी। तब पूनम की उम्र मजह 18 साल थी। उनके इस बयान के बाद से ही उन्हें घरवालों की खूब फटकार सुनने को मिली थी। उनकी मां ने इसके लिए उन्हें थप्पड़ भी मारा था। हालांकि बाद में पूनम ने सेमीन्यूड पोज दिया था।

पूनम का बाथरूम वीडियो हो गया था लीक
पूनम पांडे का कुछ समय पहले एक बाथरूम वीडियो भी लीक हो गया था। इस पर भी खूब हंगामा मचा था। इसके अलावा यूट्यूब पर अपना चैनल बनाकर कुछ वीडियो पोस्ट की थी, जिसे यूट्यूब ने अश्लील बताकर डिलीट कर दिया था। पूनम ने अपना एक एप भी लॉन्च किया था, जिसे भी गूगल प्ले स्टोर से रिमूव कर दिया गया था।

राजकुंद्रा से लड़ाई, फिर गोवा में एफआईआर
पूनम पांडे ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि 'मुझे चर्चा में रहना पसंद है। मुझे कंट्रोवर्सी से कोई फर्क नहीं पड़ता।' राज कुंद्रा के खिलाफ पूनम ने एक कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन के सिलसिले में केस भी दर्ज करवाया था। इस पर भी पूनम ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अपने बॉयफ्रेंड सैम के साथ 3 साल तक लिव-इन में रहने के बाद पूनम ने उससे शादी कर ली थी। लेकिन बाद में पूनम ने पति पर शोषण और मारपीट का आरोप लगाया था। पूनम के खिलाफ गोवा में एक अश्लील वीडियो शूट करने पर एफआईआर भी दर्ज है। वहीं उन्हें लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के कारण गिरफ्तार भी किया गया था।

गरीबी में बीता है पूनम का जीवन
पूनम पांडे ने भले ही बोल्ड तस्वीरों से सुर्खियां बटोरी हों, लेकिन उनका जीवन बेहद गरीबी में बीता है। एक इंटरव्यू के दौरान पूनम ने बताया था कि 'कई बार ऐसा हो जाता था कि घर में खाने के पैसे नहीं होते थे। पूरे परिवार को चावल, नमक और पानी से गुजारा करना पड़ता था।' छोटे कपड़े पहनने के सवाल पर पूनम ने कहा था कि 'शरीर दिखाने के अलावा मेरे पास कोई दूसरा रास्ता नहीं था। मैं दूसरों की तरह समझौता नहीं कर सकती थी। मुझे चर्चा में रहना था।'

Also Read