सांसद को बदनाम करने की कोशिश : इकरा हसन ने पुलिस से कहा- झूठी अफवाह फैला रहे लोगों पर कार्रवाई...

UPT | कैराना से समाजवादी पार्टी की सांसद इकरा हसन

Aug 08, 2024 16:02

उत्तर प्रदेश की कैराना से समाजवादी पार्टी की सांसद इकरा हसन बुधवार शाम एक सोशल मीडिया पोस्ट के कारण सुर्खियों में आ गईं...

Shamli News : उत्तर प्रदेश की कैराना से समाजवादी पार्टी की सांसद इकरा हसन बुधवार शाम एक सोशल मीडिया पोस्ट के कारण सुर्खियों में आ गईं। वायरल हो रहे पोस्ट में यह आरोप लगाया गया कि इकरा हसन को पाकिस्तान से आम की टोकरी प्राप्त हुई है। सांसद ने इस पोस्ट को झूठा करार देते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इकरा हसन का आरोप है कि उन्हें बदनाम करने की नीयत से झूठी अफवाह फैलाई जा रही है।
अखबार की कटिंग हुई वायरल
दरअसल, बुधवार शाम को एक समाचार पत्र की कटिंग इंटरनेट पर वायरल हुई, जिसमें कहा गया कि पाकिस्तान उच्चायोग से समाजवादी पार्टी की सांसद इकरा हसन और अन्य विपक्षी सांसदों को आम की टोकरी भेजी गई है। इस खबर में पूर्व प्रधानमंत्री को भी आम भेजे जाने का उल्लेख किया गया था। पोस्ट के वायरल होने के बाद, सांसद इकरा हसन के भाई और कैराना के विधायक नाहिद हसन ने इसका संज्ञान लिया और इसे फर्जी बताते हुए कहा कि इसके लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इकरा ने विपक्ष पर लगाया आरोप
सपा सांसद इकरा हसन ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह खबर पूरी तरह से झूठी है और इंटरनेट पर जानबूझकर भ्रम फैलाया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्षी लोग उनके खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि फर्जी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराएंगे। वहीम इकरा हसन से पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

Also Read