New Delhi News : राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने दिया इस्तीफा

UPT | रेखा शर्मा।

Aug 06, 2024 23:07

उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट करते हुए लिखा कि आज मेरे राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) में सदस्य के रूप में पहली पारी और अध्यक्ष के रूप में दो पारियों का अंतिम दिन है। मैं इस अवसर पर अपने अनुभवों और यादों को साझा करना चाहती हूं।

New Delhi News : राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट करते हुए लिखा कि आज मेरे राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) में सदस्य के रूप में पहली पारी और अध्यक्ष के रूप में दो पारियों का अंतिम दिन है। मैं इस अवसर पर अपने अनुभवों और यादों को साझा करना चाहती हूं। मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने मुझे इस यात्रा में समर्थन दिया है। मैंने एनसीडब्ल्यू में अपने कार्यकाल के दौरान महिलाओं के अधिकारों और सुरक्षा के लिए काम किया है। मैं इस बात से गर्वित हूं कि हमने कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर काम किया है और महिलाओं के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन लाने में सफल रहे हैं। मैं अपने परिवार, मित्रों, और समर्थकों को धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्होंने मुझे इस यात्रा में समर्थन दिया है और मैं मीडिया के मित्रों को भी धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्होंने मुझे अपनी बात रखने का मंच दिया है।
प्रधानमंत्री को दिया धन्यवाद
बता दें कि 1965 में अविभाजित उत्तर प्रदेश में जन्मीं रेखा शर्मा ने पॉलिटिकल साइंस की डिग्री लेने के बाद मार्केटिंग और एडवरटाइजिंग में डिप्लोमा किया था। उन्होंने एक्स पर आगे लिखा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा जी, अमित शाह, बीएल संतोष, मेनका गांधी, स्मृति ईरानी और अन्नपूर्णा देवी जी को धन्यवाद देना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे राष्ट्रीय महिला आयोग में सदस्य के रूप में एक पारी और दो पारियों के लिए अध्यक्ष के रूप में काम करने का अवसर दिया। यह अवसर मेरे लिए अविश्वसनीय था और मैं इसे कभी नहीं भूल सकती। मैं उनके विश्वास और समर्थन के लिए आभारी हूं।

I thank our PM Shri @narendramodi ji , Shri. @JPNadda ji , Shri @AmitShahOffice ji, Shri @blsanthosh ji, Smt @Manekagandhibjp ji, Smt @smritiirani ji & Smt.@Annapurna4BJP ji for giving me this incredible opportunity to work for @NCWIndia as member for a term&twice as Chairperson.

— Rekha Sharma (@sharmarekha) August 6, 2024

Also Read