Prayagraj News : टिकट कटा कटी के बीच बसपा प्रत्याशी ने किया नामांकन, जितेंद्र कुमार सिंह ने खुद को बताया फूलपुर का बेटा

UPT | बसपा प्रत्याशी जितेंद्र कुमार सिंह

Oct 24, 2024 16:18

यूपी की नौ विधानसभा सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव चुनाव के लिए नामांकन का दौर जारी है। नामांकन के छठवें दिन गुरुवार को फूलपुर सीट से बसपा प्रत्याशी जितेंद्र कुमार सिंह ने अपना नामांकन दाखिल किया है।

Short Highlights
  • बसपा प्रत्याशी ने अपनी जीत का किया दावा,
  • भाजपा द्वारा घोषित किए प्रत्याशी पर साधा निशाना 
  • बीजेपी प्रत्याशी को बाहरी प्रत्याशी बताया है 
Prayagraj News : यूपी की नौ विधानसभा सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव चुनाव के लिए नामांकन का दौर जारी है। नामांकन के छठवें दिन गुरुवार को फूलपुर सीट से बसपा प्रत्याशी जितेंद्र कुमार सिंह ने अपना नामांकन दाखिल किया है। नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से मुखातिब बसपा प्रत्याशी जितेंद्र कुमार सिंह ने अपनी जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि वह अपनी जीत के प्रति पूरी तरह से आश्वस्त हैं।

फूलपुर की जनता भेजेगी विधानसभा
बसपा प्रत्याशी ने भाजपा द्वारा घोषित किए गए प्रत्याशी पर निशाना साधते हुए उन्हें बाहरी प्रत्याशी बताया है। उन्होंने कहा है कि फूलपुर की जनता ने विकास के मुद्दे पर बसपा को वोट देने का पूरा मन बना लिया है। फूलपुर की जनता उन्हें जिताकर विधानसभा भेजेगी। उन्होंने कहा है कि वह विधानसभा में क्षेत्र की जनता की आवाज उठाने का काम करेंगे। बसपा प्रत्याशी के नामांकन में पार्टी के दोनों मंडल कोआर्डिनेटर राजू गौतम और अमरेंद्र भारती भी मौजूद रहे।


पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता साथ खड़े
वहीं पार्टी के घोषित उम्मीदवार शिवबरन पासी का टिकट काटकर उन्हें टिकट दिए जाने से पार्टी कार्यकर्ताओं की नाराजगी के सवाल पर बसपा प्रत्याशी जितेंद्र कुमार सिंह ने कहा है कि किसी की कोई नाराजगी नहीं है। उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती का यह फैसला है। उनके निर्देशों को सभी कार्यकर्ता स्वीकार करते हैं। उन्होंने कहा है कि पार्टी कार्यकर्ताओं की उनसे किसी तरह की कोई नाराजगी नहीं है। पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता उनके साथ खड़े हैं।

हमारा मुकाबला किसी दल से नहीं
उन्होंने कहा है कि पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता बहन मायावती के मूवमेंट को आज भी आगे बढ़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बसपा एक कैडर बेस्ड पार्टी है। हर सेक्टर और बूथ में बीएसपी के कार्यकर्ता मौजूद हैं और हमारा संगठन बहुत मजबूत है। इसलिए फूलपुर सीट पर हमारा मुकाबला किसी दल से नहीं है।

Also Read