सीओ सिटी का ऐलान : व्यापारियों की सुरक्षा पर विशेष ध्यान, शाम को बाजारों में तैनात रहेगी पुलिस की स्पेशल टीम 

UPT | यह मेटा एआई द्वारा जनरेट की गई सांकेतिक तस्वीर है

Sep 05, 2024 15:52

चौक-चौराहों से लेकर बाकरगंज तक शाम 7 से रात 9 बजे तक स्पेशल टीम तैनात करने का निर्णय लिया है। इस संबंध में सदर कोतवाली में सर्राफा व्यापारियों के साथ हुई बैठक में सीओ सिटी सुशील कुमार दुबे ने व्यापारियों को सुरक्षा का आश्वासन दिया...

Short Highlights
  • फतेहपुर में पुलिस ने व्यापारियों को दिया सुरक्षा का आश्वासन
  • शाम 7 बजे से रात 9 बजे तक बाजार में तैनात रहेगी पुलिस टीम
  • व्यापारियों को सीसीटीवी कैमरा लगवाने की दी सलाह
Fatehpur News : फतेहपुर के बिंदकी क्षेत्र में व्यापारियों की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए पुलिस ने चौक-चौराहों से लेकर बाकरगंज तक शाम 7 से रात 9 बजे तक स्पेशल टीम तैनात करने का निर्णय लिया है। इस संबंध में सदर कोतवाली में सर्राफा व्यापारियों के साथ हुई बैठक में सीओ सिटी सुशील कुमार दुबे ने व्यापारियों को सुरक्षा का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि व्यापारियों की सुरक्षा प्राथमिकता है। अब बाकरगंज तक पुलिस की टीम हर दिन मौजूद रहेगी जब तक प्रतिष्ठान बंद होते हैं।

संदिग्ध गतिविधि या व्यक्ति के बारे में तुरंत सूचित करें
सीओ सुशील कुमार दुबे ने व्यापारियों को सलाह दी कि किसी भी संदिग्ध गतिविधि या व्यक्ति के बारे में तुरंत सूचना दें और पुलिस को कॉल करने में संकोच न करें। इसके साथ ही उन्होंने दुकानदारों से अतिक्रमण हटाने के लिए भी कहा। इस बैठक में आदर्श व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप गर्ग, जिला अध्यक्ष अभिनव यादव, उद्योग व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष बृजेश सोनी, सर्राफा एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष पप्पन रस्तोगी, महामंत्री सोनू गुप्ता समेत कई व्यापारी उपस्थित थे।



सीसीटीवी कैमरे लगवाने की दी सलाह
बिंदकी में व्यापारियों के साथ एक अन्य बैठक में सीओ वीर सिंह ने सभी व्यापारियों को अपने प्रतिष्ठानों पर सीसीटीवी कैमरे अनिवार्य रूप से लगाने की सलाह दी। उन्होंने बताया कि कई आपराधिक मामलों का खुलासा सीसीटीवी फुटेज के जरिए हुआ है, जिससे व्यापारियों की सुरक्षा और अपराध नियंत्रण में मदद मिलेगी। 

ये भी पढ़ें- बहराइच-सीतापुर के बाद कौशांबी में भेड़िये की दहशत : आदमखोर ने ढाई साल के बच्चे समेत तीन लोगों पर किया हमला, गांव में मचा हड़कंप

त्योहारों को भाईचारे के साथ मनाने की अपील
इसके अलावा, सीओ वीर सिंह ने शारदीय नवरात्र और दशहरा जैसे त्योहारों को भाईचारे और सौहार्द के साथ मनाने की अपील की। इस बैठक में लक्ष्मी चंद्र उर्फ मोना ओमर, पूर्व सभासद रामजी गुप्ता, डॉक्टर ओमप्रकाश गुप्ता और शिवम गुप्ता भी शामिल हुए।

Also Read