Fatehpur News : लॉकअप से फरार हिस्ट्रीशीटर की पुलिस से हुई मुठभेड़, आरोपी के पैर में लगी गोली

UPT | घटनास्थल पर गिरा हुआ मोटर साइकिल

Mar 23, 2024 13:48

पुलिस मुठभेड़ में घायल रिंकू उर्फ शेरा, जोकि बिंदकी कोतवाली क्षेत्र में वर्ष 2023 में हुए व्यापारी हत्याकांड का मुख्य आरोपी है। रिंकू 11 मार्च 2024 को न्यायालय परिसर में बने लॉकअप से पुलिस को चकमा देते हुए फरार हो गया...

Short Highlights
  • जिले का टॉप 10 अपराधी के साथ 25 हजार का इनामी था आरोपी अंकित उर्फ शेरा
  • व्यापारी हत्याकांड के मामले में जेल में था बंद
  • 11 मार्च को न्यायालय परिसर से फरार हुआ था बंदी
Fatehpur News : यूपी के फतेहपुर जिले की पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान लॉकअप से फरार बंदी को गिरफ्तार किया है। पुलिस की जवाबी फायरिंग में 25 हजार के इनामी अपराधी के पैर में गोली लग गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अपराधी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

पुलिस मुठभेड़ में लगी अपराधी को गोली 
फतेहपुर जिले की पुलिस को कंट्रोल रूम से शनिवार की सुबह सूचना मिली की एक बदमाश का एसओजी टीम पीछा कर रही है। जिसकी सूचना पर जिले की कल्यानपुर और मलवा थाने की पुलिस को दी गई। अपराधी का पीछा करते हुए दो थानों की पुलिस ने शहर के महर्षि रोड के पास बाइक से भाग रहे बदमाश अंकित उर्फ शेरा का पीछा किया। सामने से आ रही पुलिस की गाड़ी को देखते हुए बदमाश ने बाइक को खेतों की तरफ मोड़ दिया। जिसके बाद अपराधी पुलिस फोर्स के ऊपर फायरिंग करने लगा। पुलिस के जवाबी फायरिंग में उसके पैर में गोली लग गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पकड़ा गया बदमाश पहले से था फरार
आपको बता दें कि पुलिस मुठभेड़ में घायल रिंकू उर्फ शेरा, जोकि बिंदकी कोतवाली क्षेत्र में वर्ष 2023 में हुए व्यापारी हत्याकांड का मुख्य आरोपी है। रिंकू 11 मार्च 2024 को न्यायालय परिसर में बने लॉकअप से पुलिस को चकमा देते हुए फरार हो गया था। जिसकी तलाश लगातार पुलिस द्वारा की जा रही थी और पुलिस ने इसके ऊपर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था। पकड़ा गया बदमाश जिले का टॉप 10 अपराधी भी है। जिसके खिलाफ फ़तेहपुर, कानपुर सहित अन्य जिलों में लूट,हत्या समेत 15 आपराधिक मामले दर्ज हैं ।

Also Read