Fatehpur News : जमीनी विवाद में किसान की धारदार हथियार से निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

UPT | घटना स्थल पर मौजूद पुलिस

Apr 09, 2024 12:05

यूपी के फतेहपुर जिले में जमीनी विवाद को लेकर एक किसान की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई। वहीं इस दौरान दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए...

Fatehpur News : यूपी के फतेहपुर जिले में जमीनी विवाद को लेकर एक किसान की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई। वहीं इस दौरान दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई। पुलिस का कहना है कि जांच में प्रथम दृष्टया रास्ते के विवाद के कारण हत्या की घटना सामने आई है।

यह है पूरी घटना
बताया गया कि फतेहपुर जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र स्थित कस्बे के रहने वाला किसान अमित सिंह (35) जो अपने दो भतीजों के साथ खेत से चने काटकर ले जा रहा था। कटे हुए चने लेकर भतीजों के साथ पड़ोस के गांव में रहने वाले पाल बिरादरी के व्यक्ति के खेत से होकर अपने घर जा रहा था। आरोप है कि इसी दौरान खेत से निकलने को लेकर दोनो पक्षों में विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ गया, कि दूसरे पक्ष के चार पांच लोगों ने अमित सिंह हाड़ा की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी। वहीं बीच बचाव के दौरान भतीजे धनंजय सिंह और ऋषि सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि हत्यारोपी मौके से फरार हो गए।

हत्यारोपियों की तलाश में जुटी पुलिस 
घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस हत्या के मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई। इसके साथ ही परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इस हत्या के मामले एडिशनल एसपी विजय शंकर मिश्र ने बताया कि थाना गाजीपुर अंतर्गत गाजीपुर गांव के अमित सिंह हाड़ा जो अपने खेत मे चना ढो रहे रहा था और वहीं वह पाल बिरादरी के व्यक्ति के खेत से होकर जा रहा था। जहां दोनों पक्षों के बीच खेत से निकलने को लेकर विवाद हुआ। जिसमें चार पांच लोगों द्वारा अमित सिंह हाड़ा के ऊपर धारदार हथियार से प्रहार करके उनकी हत्या कर दी गई। इस सम्बंध में थाना गाजीपुर में सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा हैं। शीघ्र ही गिरफ्तार कर आवश्यक विधित कार्रवाई की जाएगी।

Also Read