Kaushambi News : बच्ची के मुंह में मिर्च डालकर पीटती है बेरहम मां, पिता ने ऐसे किया खुलासा...

UPT | पिता और बाबा के साथ बच्ची।

Oct 07, 2024 10:51

कौशांब ज़िले में दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक निर्दयी मां अपनी दुधमुंही बेटी को बेरहमी से पीटती है। इतना ही नहीं, आरोप है कि उसके मुंह में मिर्च तक डाल देती है। अमानवीयता की हदें पार करने...

Kaushambi News : कौशांब ज़िले में दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक निर्दयी मां अपनी दुधमुंही बेटी को बेरहमी से पीटती है। इतना ही नहीं, आरोप है कि उसके मुंह में मिर्च तक डाल देती है। अमानवीयता की हदें पार करने वाली मां की इस क्रूर हरकत का खुलासा तब हुआ, जब पति ने मोहल्ले वालों की शिकायत पर उसका चोरी से वीडियो बनाया। मासूम बच्ची के साथ क्रूरता का वीडियो सामने आने पर लोग हैरान हैं। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है। 

ये है पूरा मामला
मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के खेरवा (बरौला) निवासी सत्येंद्र कुमार बहराइच में सरकारी टीचर हैं। उनकी शादी करीब दो साल पहले श्वेता गौतम से हुई थी। शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था। लेकिन 10 माह पहले एक बेटी शानवी का जन्म हुआ। आरोप है कि इसके बाद श्वेता का व्यवहार बदलने लगा। जब सतेंद्र पढ़ाने के लिए स्कूल चला जाता था, तो पत्नी दुधमुंही बच्ची को बेरहमी से पीटती थी। सतेंद्र के वापस आने पर मोहल्ले के लोगों ने बताया तो, सतेंद्र परिवार को लेकर गांव आ गया। लेकिन, पत्नी के अंदर कोई बदलाव नहीं हुआ। 

जांच में जुटी पुलिस
सत्येंद्र ने यह बात परिवार को बताई तो किसी को भी इस बात पर भरोसा नहीं हुआ। इस पर सतेंद्र ने अपने मोबाइल से छिपकर वीडियो बनाया। वीडियो में श्वेता मासूम बच्ची को पीटती दिख रही है। हालांकि पति का आरोप है कि बच्ची के मुंह में मिर्च ठूंस देती है और रोने पर बच्ची को पीटती है। विरोध करने पर उसे भी जहर देकर मार डालने की धमकी देती है। सतेंद्र ने मासूम बच्ची की पिटाई का वीडियो पुलिसकर्मी को दिखाया तो हैरान रह गए। पीड़ित की तहरीर पर मंझनपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Also Read