कार सवार का गजब कारनामा : 5 हजार का डीजल भराकर हुआ फरार, देखते रह गए पेट्रोल पंप कर्मचारी

UPT | 5 हजार का डीजल भराकर हुआ फरार

Jul 05, 2024 15:03

उत्तर प्रदेश के कौशांबी से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। कार सवार युवक सरेआम डीजल की चोरी कर फरार हो गया...

Kaushambi News : उत्तर प्रदेश के कौशांबी से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। कार सवार युवक सरेआम डीजल की चोरी कर फरार हो गया है। आमतौर पर चोर अकेले में या कोई न देख रहा हो तब चोरी करता है। लेकिन यहां तो चोर सामने से चोरी करके फरर हो गया। उसकी यह हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, घटना कौशांबी के कोखराज थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे 2 कसिया पर स्थित कामधेनु फिलिंग स्टेशन की है। यहां एक पेट्रल पंप पर कार सवार पहुंचा और 5 हजार का डीजल भरवाया। डीजल भरने के बाद कर्मचारी पर्ची लेने गया तभी उसने गाड़ी को भगा लिया। कर्मचारी जब तक उसका पीछा करते वह निकल चुका था। यह घटना फिलिंग सेंटर के CCTV में कैद हो गई। 



पुलिस को दी शिकायत
पेट्रोल पंप के मैनजर मैनेजर विनोद कुमार मौर्य ने सीसीटीवी फुटेज को पुलिस को सौंपा और घटना की तहरीर दी। बता दें कि यह मामला एक जुलाई करीब 12 बजे का है। पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि कार सवार ने पांच हजार का डीजल भरवाया और बिना पैसे दिए फरार हो गया।

कार सवार की तलाश जारी
बताया जा रहा है कि प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का निजी कंपनी कामधेनु के नाम से पेट्रोल पंप कोखराज के कसिया में है। पेट्रोल पंप के मैनेजर विनोद कुमार मौर्य ने मामले की थाना पुलिस को तहरीर दी है। सीसीटीवी में एक सफेद और काले रंग की कार से आए चालक ने पेट्रोल डलवाया। पेट्रोल पंप पर रात करीब साढ़े 12 बजे तेल भरवाने के बाद सेल्समैन के रसीद निकालते समय मौका पाकर फरार हो गया। इस मामले में सिराथू सीओ अवधेश कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। कार सवार की तलाश की जा रही है।

Also Read