Kaushambi News : श्रद्धालुओं से भरी बस में ट्रक ने टक्कर मारी, महिला की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...

UPT | सांकेतिक फोटो

Jun 26, 2024 12:38

प्रयागराज से वृंदावन जा रही राजस्थान के श्रद्धालुओं से भरी बस में ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में गर्दन कटने से एक महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दो नाबालिग बेटियां गंभीर रूप...

Short Highlights
  • राजस्थान के श्रीगंगानगर से 40 श्रद्धालु धार्मिक स्थलों के भ्रमण को प्रयागराज आए थे।
  • बस प्रयागराज से मथुरा वृंदावन जा रही थी, तभी हादसा हो गया।
Kaushambi News : प्रयागराज से वृंदावन जा रही राजस्थान के श्रद्धालुओं से भरी बस में ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में गर्दन कटने से एक महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दो नाबालिग बेटियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए कौशांबी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

राजस्थान से आए थे 40 श्रद्धालु
राजस्थान के श्रीगंगानगर से 40 श्रद्धालुओं के जत्थे को लेकर धार्मिक स्थलों के भ्रमण को निकली बोल्वो बस मंगलवार को प्रयागराज से मथुरा वृंदावन की ओर जा रही थी। बस जैसे ही कौशांबी के कोखराज पहुंची, तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बस में टक्कर मार दी। इस हादसे में 40 साल की अलका की ठौर मौत हो गई। जबकि 12 साल की संध्या और 8 साल की मल्लिका गंभीर रूप से घायल हो गईं। अन्य सवारियों को मामूली चोटें आई हैं। 

क्या कहती है पुलिस
घटना की जानकारी होने पर जब तक पहुंची पुलिस और घायलों को अस्पताल ले जाती, अलका की मौके पर ही मौत हो गई। मल्लिका व संध्या को घायल अवस्था में कौशांबी के मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों ने दोनों की हालत खतरे से बाहर बताया है। बस में अन्य सवार चोटिल सवारियों को प्राथमिक इलाज के बाद छोड़ दिया गया है। कोतवाली प्रभारी इन्द्रदेव सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Also Read