Prayagraj News : जिलाधिकारी से मिला लेखपाल, पीटाई के मामले में तीसरे दिन भी धरना जारी

UPT | धरने पर बैठ लेखपाल संघ के लोग

Jul 05, 2024 16:17

प्रयागराज में लेखपाल दंपति को मारने-पीटने के मामला तूल पकड़ता नज़र आ रहा है। इस मामले को लेकर लेखपाल संघ लगातार तीसरे दिन धरने पर रहा।

Short Highlights
  • लेखपाल हरीश वर्मा उनकी पत्नी और साथ कुछ दिन पहले हुई थी मारपीट
  • प्रयागराज सदर तहसील के साथ हंडिया तहसील में भी हड़ताल
  • कल आठो तहसील में करेंगे हड़ताल जनसंवाई का करेंगे बहिस्कार
Prayagraj News : प्रयागराज में लेखपाल दंपति को मारने-पीटने के मामला तूल पकड़ता नज़र आ रहा है। इस मामले को लेकर लेखपाल संघ लगातार तीसरे दिन धरने पर है। लेखपाल हरीश वर्मा, उनकी पत्नी और हंडिया में तैनात लेखपाल वैशाली जायसवाल को कर्नलगंज थाना क्षेत्र के अवधपुरी कॉलोनी में मोटरसाइकिल हटाने को लेकर एक लाज संचालक द्वारा पीटकर घायल कर दिया गया था। जिसमें दोनों घायल हो गये। पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

लेखपाल ने लगाया पुलिस पर आरोप
वैशाली जायसवाल की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। लेखपाल संघ का आरोप है कि आरोपी को पकड़ कर छोड़ दिया गया। जिसमें नाराज लेखपाल संघ बुधवार से ही तहसील में कार्य बहिष्कार का निर्णय लिए हुए हैं। इस अवसर पर राजकुमार सागर, अवनीश पांडेय, प्रतीक पांडेय, रितुकेश श्रीवास्तव, राकेश यादव, राकेश मिश्रा, मुकुल, दुर्गा प्रसाद, रामकृष्ण मिश्रा, महेश मिश्रा, अंशुमान सिंह आदि लेखपाल उपस्थित रहें।   जिलाधिकारी से मिले लेखपाल संघ पदाधिकारी लेखपाल की पिटाई से नाराज उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ के जिला अध्यक्ष राकेश उपाध्याय ने जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल मिलकर से अपनी बात को रखा और यह मांग की कि आरोपियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए और लेखपाल को न्याय दिलाया जाए। लेखपाल का आरोप है कि पुलिस उसे क्रास मुकदमें में फंसाना चाह रही है। लेखपाल हरीश वर्मा का कहना है कि पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही और हम लोगों को ही फंसाने में लगी हुई है। लेखपाल संघ ने कहा आरोपियों को यदि गिरफ्तार नहीं किया जाता तो प्रयागराज के आठों तहसीलों में कार्य बहिष्कार किया जायेगा।

Also Read