प्रयागराज में युवक को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा : आरोपियों के यहां करता था काम, चोरी का इल्जाम

UPT | चप्पलों से युवक को पीटता दबंग

Sep 13, 2024 12:00

प्रयागराज के यमुनानगर जोन के लालापुर थाना क्षेत्र के निंबुआ कला गांव में दबंगों द्वारा पेड़ से बांधकर एक युवक को तालिबानी सजा दी गई है। युवक दबंगों से उसे छोड़ देने की गुहार लगा रहा है।

Short Highlights
  • युवक के हाथ बांध कर पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल 
  • लालापुर थाना पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया 
Prayagraj News : संगम नगरी प्रयागराज में एक युवक को पेड़ से बांधकर बर्बरता से पीटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस कमिश्नरेट प्रयागराज के यमुनानगर जोन के लालापुर थाना क्षेत्र के निंबुआ कला गांव में दबंगों द्वारा पेड़ से बांधकर एक युवक को तालिबानी सजा दी गई है। युवक को बांध कर दबंग चप्पलों से पीट रहे हैं।

युवक के दोनों हाथ रस्सियों से बांधे
युवक के दोनों हाथ रस्सियों से बंधे हुए हैं और रस्सी उसके शरीर में भी लिपटी हुई है। युवक दबंगों से उसे छोड़ देने के लिए गिड़गिड़ा रहा है। युवक के हाथ बांध कर पिटाई का यह मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने मामले का संज्ञान ले लिया जाता है।

लालापुर थाना पुलिस ने की कार्रवाई
लालापुर थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस हिरासत में लिए गए अनिल सिंह, अनिल पासी और योगेश शुक्ला से लेकर पूछताछ कर रही है। डीसीपी यमुनानगर जोन विवेक कुमार के मुताबिक प्रारम्भिक पूछताछ में जानकारी मिली है कि युवक आरोपियों के यहां खेती-बाड़ी का काम करता था।

आरोपों की जा रही जांच
पुलिस के मुताबिक युवक पर लगाए जा रहे चोरी के आरोप समेत अन्य बिंदुओं की भी जांच पड़ताल की जा रही है। डीसीपी यमुनानगर जोन विवेक कुमार के मुताबिक वीडियो के आधार पर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Also Read