Prayagraj News : लोक सेवा आयोग 2532 चिकित्सा अधिकारियों की भर्ती करेगा, पढ़िये पूरी डिटेल... 

UPT | लोक सेवा आयोग प्रयागराज

Mar 13, 2024 12:46

प्रयागराज उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग में चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के तहत चिकित्सा अधिकारी ग्रेड़-2 के 2532 पदों पर भर्ती करने जा रहा है। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 15 मार्च से शुरू की जाएगी।

Short Highlights

बिना ओ टी आर नंबर के आवेदन स्वीकार नहीं किया जायेगा।

ऑनलाइन आवेदन करने से पूर्व अभ्यर्थियों को वन टाइम रजिस्ट्रेशन (ओटीआर) की प्रक्रिया पूरी करनी होगी और ओटीआर नंबर प्राप्त करना होगा।

प्रयागराज न्यूज : उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के तहत चिकित्सा अधिकारी ग्रेड-2 के 2532 पदों पर भर्ती करने जा रहा है। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 15 मार्च से शुरू की जाएगी।

इन पदों पर होगी भर्ती
लोक सेवा आयोग ने चिकित्सा अधिकारी के साथ ही मद्य निषेध विभाग के तहत क्षेत्रीय मद्य निषेध एवं समाजोत्थान अधिकारी के एक अनारक्षित पद, चीनी उद्योग एवं गन्ना विकास विभाग के तहत संभागीय विख्यापन अधिकारी के एक पद और पर्यटन निदेशालय के तहत क्षेत्रीय पर्यटन अधिकारी/प्रचार अधिकारी के एक पद के लिए भी 15 मार्च से ऑनलाइन आवेदन शुरू हो जाएंगे।

इस तारीख तक कर सकेंगे आवेदन
ऑनलाइन आवेदन शुल्क बैंक में जमा करने की अंतिम तिथि 12 अप्रैल, ऑनलाइन आवेदन स्वीकार किए जाने की अंतिम तिथि 16 अप्रैल है। सुधार एवं संशोधन की अंतिम तिथि 23 अप्रैल और ऑनलाइन आवेदन में किए गए दावों के समर्थन समस्त शैक्षिक, वांछित, अभिलेखों की स्वप्रमाणित छाया प्रतियां संलग्न कर आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी जमा करने की अंतिम तिथि 30 अप्रैल निर्धारित की गई है। आयोग की ओर से जारी संक्षिप्त विज्ञापन में स्पष्ट किया गया है कि ऑनलाइन आवेदन करने से पूर्व अभ्यर्थियों को वन टाइम रजिस्ट्रेशन (ओटीआर) की प्रक्रिया पूरी करनी होगी और ओटीआर नंबर प्राप्त करना होगा। बिना ओटीआर नंबर के आवेदन स्वीकार नहीं किया जायेगा।

Also Read