लॉरेंस पर साध्वी प्राची का बड़ा बयान : गैंगस्टर को बताया मासूम सा बच्चा, कहा- वह असली गांधीवादी...

UPT | साध्वी प्राची

Oct 24, 2024 23:54

बॉलीवुड स्टार सलमान खान को मिली धमकी के बाद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई फिर से चर्चा में हैं। इस पर हिंदूवादी संगठन की नेता साध्वी प्राची ने एक बयान दिया...

Muzaffarnagar News : बॉलीवुड स्टार सलमान खान को मिली धमकी के बाद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई फिर से चर्चा में हैं। इस पर हिंदूवादी संगठन की नेता साध्वी प्राची ने एक बयान दिया है। मुजफ्फरनगर में आयोजित एक कार्यक्रम में साध्वी ने कहा कि बिश्नोई मासूम नजर आते हैं, जैसा कि मीडिया में दिखाया गया है। उन्होंने आगे कहा कि बिश्नोई असली गांधीवादी हैं और भाईचारे का सही परिचय दे रहे हैं। साध्वी ने यह भी बताया कि बिश्नोई समाज प्रकृति और जीवों की पूजा करता है और महात्मा गांधी भी जीवों के संरक्षण के पक्षधर थे।

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी : अमेठी थाने में दर्ज कराई गई शिकायत, ओडिया एक्टर ने किया था पोस्ट

साध्वी ने बताया सलमान खान को धमकी देने का कारण
साध्वी प्राची ने मुजफ्फरनगर में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वे किसी अपराधी का समर्थन नहीं करतीं, लेकिन लॉरेंस बिश्नोई के प्रति अपनी राय व्यक्त की। उन्होंने कहा कि बिश्नोई प्रकृति और जीवों से प्रेम करता है और इसी कारण वह बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के खिलाफ बोल रहा है। साध्वी ने यह भी बताया कि बुढ़ाना में होने वाली घटना से मुजफ्फरनगर बच गया है, और यह आरोप लगाया कि कुछ लोग शहर को दहलाने के लिए साजिश कर रहे थे। उनके इस बयान ने राजनीतिक और सामाजिक हलकों में हलचल मचा दी है।



बुढ़ाना हिंसा का किया जिक्र
साध्वी प्राची ने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश एक बारूद के ढेर पर बैठा है। उन्होंने बुढ़ाना में हजारों लोगों के सड़कों पर उतरने को एक सोची-समझी साजिश का हिस्सा बताया। साध्वी ने यह भी कहा कि सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट डालने वालों को जेल भेजा गया, तो फिर सड़कों पर हंगामा करने की क्या आवश्यकता थी? उन्होंने प्रशासन से मांग की कि ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया जाए, जो इस तरह की गतिविधियों में शामिल हैं। उनके बयान ने इस मुद्दे पर एक नई बहस को जन्म दिया है।

यूसीसी का समर्थन किया
साध्वी प्राची ने उत्तराखंड में समान नागरिक संहिता (यूसीसी) लागू करने का समर्थन किया और कहा कि यह बहुत अच्छा कदम है। उन्होंने लव जिहाद फैलाने वालों की आलोचना करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को कोई बर्दाश्त नहीं करेगा। इसके साथ ही, उन्होंने दावा किया कि भाजपा आगामी यूपी उपचुनाव में नौ सीटें जीतने जा रही है, और चुनाव के दौरान सभी को इसके बारे में स्पष्टता मिल जाएगी। उनके बयान ने राजनीतिक चर्चा को और तेज कर दिया है।

Also Read