सड़क हादसे में पिता पुत्र की मौत : बेटी के लिए रिश्ता देखने गए थे, पिता पुत्र सिंघीताली के समीप हुआ दर्दनाक हादसा

Uttar Pradesh Times | Symbolic Image

Dec 28, 2023 18:02

ग्रामीणों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुचीं पुलिस ने तत्काल शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

Chandauli News : अलीनगर थाना क्षेत्र के सिंघीताली गांव के समीप नेशनल हाईवे पर मंगलवार की देर रात अज्ञात वाहन से एक बाइक सवार को टक्कर मार दिया। घटना में पिता पुत्र की मौके पर ही मौत हो गयी। ग्रामीणों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुची पुलिस ने तत्काल शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

रात को अज्ञात वाहन से हुई बाइक की टक्कर 
सदर कोतवाली क्षेत्र के विसुंधरी गांव निवासी दुखीराम 45 वर्ष अपने बड़े पुत्र भानु प्रताप 24 वर्ष के साथ रामनगर रिश्तेदारी में गए  थे। देर शाम बाइक से ही पिता पुत्र अपने घर लौट रहे थे। जैसे ही सिंघीताली गांव के पास नेशनल पर पहुंची ही थी। पीछे से आ रही किसी अज्ञात वाहन ने  उनके बाइक को टक्कर मार दी घटना में पिता पुत्र की मौत हो गई। मौके पर जुटे आस पास के ग्रामीणों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुंचे एसआई मुकेश तिवारी ने जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। इस बाबत एसआई मुकेश तिवारी ने बताया कि अज्ञात वाहन की चपेट से पिता पुत्र की मौत हो गयी थी। शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसकी सूचना परिजनों को दे दी गयी है।

बेटे के लिए रिश्ता देखते गए थे पिता पुत्र
पुलिस की माने तो पिता अपने बेटे के साथ रिश्ता देखने रामनगर गए थे। देर रात वापस लौटने के दौरान सिंघाताली के समीप दर्दनाक हादसा हो गया। सुबह जब घटना की जानकारी परिजनों को मिली तो पूरे परिवार में कोहराम मच गया। भारी संख्या में परिजन व ग्रामीण पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए।

पिता पुत्र की मौत से गांव में छाया मातम
पिता पुत्र की मौत से पूरे बिसुन्दरी गांव में मातम छा गया। वही मृतक के ढांढस बधाने के लिए दिन भर रिश्तेदारों के साथ ग्रामीणों का तांता लगा रहा आप पास के लोग रोते बिलखते परिजनों को समझने में जुटे रहे। लेकिन परिजन पिता पुत्र की मौत से रो-रो कर बेसुध हो जा रहे थे।
 

Also Read