जौनपुर में दिल दहला देने वाली घटना : करंट की चपेट में आए पोते को बचाने पहुंचे दादा, दोनों की मौत

UPT | करंट की चपेट में आए दादा पोता

Jul 07, 2024 16:52

उत्तर प्रदेश में एक हृदयविदारक घटना ने पूरे क्षेत्र को स्तब्ध कर दिया है। थाना कोतवाली मडियाहू क्षेत्र के राजापुर नंबर 2 गांव में रविवार को एक ऐसा दुर्घटनाग्रस्त हादसा हुआ, जिसने एक ही परिवार के दो सदस्यों की जान ले ली। यह घटना बिजली के करंट की चपेट में आने के कारण हुई, जिसमें एक दादा और उनके पोते की मृत्यु हो ग

Jaunpur News : थाना कोतवाली मडियाहू क्षेत्र के राजापुर नंबर 2 गांव में रविवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। करंट की चपेट में आने से पोते और दादा की मौत हो गई। परिवार में दो लोगों की मौत से कोहराम मच गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी।

परिवार में कोहराम मचा
जानकारी के मुताबिक थाना मडियाहू क्षेत्र के गांव राजापुर नंबर दो में गंगा प्रसाद व उनका पोता मनीष दुबे अपने घर के पास ही खेत में काम कर रहे थे। खेतों में कार्य के दौरान मनीष वहीं नजदीकी बने पंपसेट के कमरे में कुछ सामान रखने के लिए गया था, कमरे में लगे सॉफ्टिंन में करंट आने के कारण वह उसकी चपेट में आ गया और गिर पड़ा। कुछ देर तक मनीष के ना लौटने पर गंगा प्रसाद भी वहां पहुंचे, मनीष को गिरा हुआ देख उसे उठाने चले तो वह भी करंट की चपेट में आ गए। गांव के लोगों ने घटना देख इसकी सूचना मनीष के परिजनों को दी तथा ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने ग्राम प्रधान की मदद से बिजली विभाग को सूचित कर उस क्षेत्र की बिजली काट कर दोनों को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

सॉफ्टिंन में करंट आ रहा था
सीओ मड़ियाहूं उमाशंकर सिंह ने बताया कि सुबह मनीष व उसके बाबा खेत में कार्य कर रहे थे। दोनों वहां बने पम्पिंग सेट के कमरे में किसी कार्य से गये थे, वहां सॉफ्टिंन में करंट आ रहा था। मनीष करंट की चपेट में आने से वहीं गिर पड़ा। थोड़ी देर बाद उसके दादा देखने गए उसे उठाने के चक्कर में वह भी चपेट में आ गए। पुलिस ने बिजली विभाग को सूचित कर लाइन कटवाकर दोनों को नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Also Read