Ghazipur News : पुलिस ने अवैध शराब का जाल तोड़ा, 80 पेटी की बरामद, 9 अभियुक्त गिरफ्तार

UPT | गिरफ्तार अभियुक्तों को मीडिया के सामने पेश करती पुलिस

Oct 02, 2024 20:04

गाजीपुर में करीमुद्दीनपुर पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 80 पेटी शराब जब्त की है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया और बक्सर की ओर जा रहे वाहनों में छुपाई गई शराब बरामद की...

Ghazipur News : गाजीपुर में करीमुद्दीनपुर पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 80 पेटी शराब जब्त की है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया और बक्सर की ओर जा रहे वाहनों में छुपाई गई शराब बरामद की। कुल 622.8 लीटर अवैध शराब, जिसमें 72 पेटी पीएम और 10 पेटी अन्य प्रकार की शराब के पाउच शामिल हैं, जब्त की गई है। इस मामले में नौ अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की गई है।

गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान
गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों में अमरनाथ राय, सद्दाम, आदित्य, मनीष कुमार, दुर्गेश यादव, समीर, अमित चंद्र राय, सनी सिंह और जय कुमार सिंह शामिल हैं। सभी अभियुक्त विभिन्न स्थानों से हैं, जिनमें गाजीपुर, बक्सर और पटना के निवासी शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि ये अभियुक्त अवैध शराब के व्यापार में संलिप्त थे और उन्हें विभिन्न धाराओं में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अब इस मामले की गहनता से जांच कर रही है ताकि शराब के अन्य नेटवर्क का भी पता लगाया जा सके।



पुलिस ने वाहन सीज किए
पुलिस ने अवैध शराब के साथ पकड़े गए तीन चार पहिया वाहनों को सीज कर दिया है। यह कार्रवाई मोटर वाहन अधिनियम की धारा 207 के अंतर्गत की गई है। गिरफ्तार अभियुक्तों का चालान भी सुसंगत धाराओं में किया गया है। पुलिस ने बताया कि अवैध शराब के कारोबार को रोकने के लिए नियमित चेकिंग अभियान जारी रहेगा। इस कार्रवाई से यह स्पष्ट होता है कि पुलिस अवैध गतिविधियों के खिलाफ सख्त है और कानून का पालन सुनिश्चित करने के लिए तत्पर है।

Also Read