वाराणसी पहुंचे सपा विधायक ओमप्रकाश सिंह : कहा- मोदी जी को चाय बेचते किसी ने नहीं देखा, देश बेचते पूरा देश देख रहा

UPT | सपा विधायक ओमप्रकाश सिंह

Oct 01, 2024 19:40

गाजीपुर जमानिया के समाजवादी पार्टी से विधायक ओमप्रकाश सिंह वाराणसी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर निशाना...

Varanasi News : गाजीपुर जमानिया के समाजवादी पार्टी से विधायक ओमप्रकाश सिंह वाराणसी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा की मोदी जी को चाय बेचते हुए कोई नहीं देखा लेकिन देश बेचते हुए पूरा देश देख रहा है। संगीत सोम के बयान को लेकर उन्होंने कहा कि वो छोटा भाई है। आज समाज में लोग बांटने का काम किया जा रहा है, हम समाजवादी पार्टी के लोग सभी को लेकर चलने का काम करते हैं।



अफ़ज़ाल अंसारी के बयान का किया समर्थन
समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक ओमप्रकाश सिंह ने अफ़ज़ाल अंसारी के बयान का समर्थन किया है। ओमप्रकाश सिंह ने  कहा कि अफ़ज़ाल अंसारी के ख़िलाफ मुकदमा दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने आगे कहा कि कौन नही जानता है कि भांग की दुकान पर गांजा भी बिकता है। ट्रक के ट्रक गांजा पकड़े जा रहे हैं। ये आबकारी विभाग की ग़लती है कि ऐसा हो रहा है। हालांकि साधू संतों को इससे नहीं जोड़ना चाहिए था ये हल्की बात है। 

मंदिर के नाम पर जमकर लूटपाट
ओमप्रकाश सिंह ने यूपी के 10 सीटों पर उपचुनाव में सबसे हाई प्रोफाइल सीट मिल्कीपुर के विषय में बोलते हुए कहा कि अयोध्या में जो भ्रष्टाचार हुआ उससे राम नाराज़ हैं और यही वजह है कि अयोध्या की लोकसभा की सीट भी वो हारें और अब मिल्कीपुर को लेकर पूरी सरकार परेशान है। काशी और अयोध्या में कॉरिडोर और मंदिर के नाम पर जमकर लूटपाट हुआ है। ओम प्रकाश सिंह ने आगे कहा कि वाराणसी की बात की जाए तो 60,000 करोड रुपए का विकास बताया जाता है पर यह नहीं बताया जाता है कि मोदी सरकार ने विश्वनाथ मंदिर में कितने रुपए दिए हैं।

Also Read