जौनपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ : एक के पैर में लगी गोली, दूसरा साथी मौके से फरार

UPT | मुठभेड़ में घायल बदमाश

Sep 04, 2024 09:57

जौनपुर में देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों और पुलिस के बीच हुई फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका साथी मौके से भागने में सफल रहा।

Jaunpur News : देर रात दो थानों की संयुक्त पुलिस टीम की मोटरसाइकिल सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों और पुलिस के बीच हुई फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका साथी मौके से भागने में सफल रहा। घायल बदमाश की तलाशी लेने पर पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा, एक जिंदा कारतूस, दो खोखा कारतूस, बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल और 700 रुपये नकद बरामद किए। गिरफ्तार बदमाश रंगदारी और हत्या के प्रयास के मामलों में वांछित था।

पुलिस के रोकने पर भागने की कोशिश की
पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मड़ियाहूं और सिकरारा पुलिस टीम द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी बीच सर्विलांस टीम के मैसेज पर मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के मोकलपुर बाबागंज के पास एक मोटरसाइकिल पर दो अपराधियों के आने की सूचना मिली। पुलिस टीम ने उन्हें रुकने का इशारा किया लेकिन मोटरसाइकिल पर सवार दोनों अपराधी पुलिस पर फायरिंग करने लगे और भागने लगे। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिसमें एक अपराधी पैर में गोली लगने से घायल हो गया तथा दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गया।

पुलिस पूछताछ में घायल बदमाश ने अपना नाम विशाल मिश्रा निवासी जलालपुर जौनपुर बताया। तलाशी के दौरान पुलिस ने उसके पास से एक देशी तमंचा, एक जिंदा कारतूस, दो खोखा कारतूस, बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल और 700 रुपये नकद बरामद किए।

वांछित अभियुक्त है विशाल मिश्रा
सीओ सदर परमानंद कुशवाहा ने बताया कि मुठभेड़ में घायल बदमाश विशाल मिश्रा सिकरारा थाने का रंगदारी मांगने और हत्या के प्रयास का वांछित अभियुक्त है। उसके खिलाफ विभिन्न थानों में करीब एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। घायल बदमाश को पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Also Read