Jaunpur News : फायरिंग में बाल-बाल बचे मछलीशहर के थानाध्यक्ष, जानिये कैसे हुई जवाबी कार्रवाई...

UPT | पुलिस एनकाउंटर में घायल बदमाश

Mar 22, 2024 09:59

गुरुवार देर शाम थाना मछलीशहर व थाना तेजी बाजार की पुलिस टीम ने संयुक्त कार्यवाही के दौरान मुठभेड़ में एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है।पुलिस फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी....

Jaunpur News : मछलीशहर और तेजी बाजार थाने की पुलिस टीम ने मुठभेड़ के बाद एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी है। उसके कब्जे से पुलिस ने एक देशी तमंचा, दो जिंदा, एक खोखा कारतूस तथा एक मोटर साइकिल बरामद की है। पकड़े गए बदमाश का एक साथी फरार होने में सफल रहा है। बदमाशों की फायरिंग में मछलीशहर के थानाध्यक्ष बाल-बाल बच गए। पकड़े गए बदमाश पर लगभग डेढ़ दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।

क्या है पूरा मामला
एसपी ग्रामीण शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत अपराध और अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे सघन अभियान के क्रम में मछलीशहर और तेजी बाज़ार थाना पुलिस टीम संयुक्त रूप से चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान वारी नहर की पुलिया के पास मोटर साइकिल पर दो संदिग्ध लोग आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। लेकिन, बदमाश भागते हुए पुलिस पर फायर करना शुरू कर दिया। बदमाशों की फायरिंग में मछलीशहर के थानाध्यक्ष बाल-बाल बच गए। जबाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया। उसके पैर में गोली लगी है। वहीं, उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है। पूछताछ में घायल बदमाश ने अपना नाम राजेश कुमार जौनपुर बताया। वह जौनपुर जिले का रहने वाला है। 

तमंचा और कारतूस बरामद
एसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि घायल बदमाश राजेश कुमार को पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस की तलाशी में मौके से एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस, एक खोखा कारतूस तथा एक मोटर साइकिल बरामद हुई है। 

Also Read