Jaunpur News : छात्रावास के स्टूडेंट्स को मिली बस सुविधा, वीसी ने पूरी की विद्यार्थियों की डिमांड

UPT | छात्रावास के स्टूडेंट्स के​ लिए बस सेवा की शुरुआत करतीं वीसी डॉ. वंदना सिंह।

May 10, 2024 16:17

वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय परिसर के छात्रावासों के विद्यार्थियों के लिए शुक्रवार को बस सुविधा का शुभारम्भ कुलपति प्रो. वंदना सिंह ने किया। दोपहर में लंच के लिए शिक्षण संस्थान से हॉस्टल तक...

Jaunpur News : वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय परिसर के छात्रावासों के विद्यार्थियों के लिए शुक्रवार को बस सुविधा का शुभारम्भ कुलपति प्रो. वंदना सिंह ने किया। दोपहर में लंच के लिए शिक्षण संस्थान से हॉस्टल तक आने जाने के लिए बस सुविधा प्रारंभ हुई है। बस चलने से छात्रावास के विधार्थियों में खुशी का माहौल है।

मन लगाकर पढ़ें और सपनों को साकार करें
कुलपति प्रो. वंदना सिंह ने कहा कि विद्यार्थियों के पठन-पाठन में कोई समस्या न हो, इसलिए यह सुविधा उपलब्ध कराई गई है। विश्वविद्यालय विद्यार्थियों को बेहतर शैक्षिक सुविधाएं देने के लिए निरंतर प्रयास करता रहेगा। उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय में मन लगाकर पढ़ें  और अपने सपनों को साकार करें।

चीफ वार्डन डॉ. मनीष प्रताप सिंह ने भेजा था प्रस्ताव
गौरतलब है कि चीफ वार्डन डॉ. मनीष प्रताप सिंह ने विद्यार्थियों की मांग पर प्रस्ताव भेजा था। जिससे आज छात्रावासों के विद्यार्थियों को यह सुविधा मिली है। पहले दिन की विद्यार्थियों के साथ शिक्षकों ने भी छात्रावास तक यात्रा की।

चीफ वार्डन ने वीसी का आभार जताया
चीफ वार्डन डॉ. मनीष प्रताप सिंह ने छात्रों की तरफ से इस सुविधा को मुहैया कराने के लिए कुलपति के प्रति आभार जताया। इस अवसर पर प्रो. अशोक कुमार श्रीवास्तव, प्रो. सौरभ पाल, प्रो. राज कुमार, डॉ. दिग्विजय सिंह राठौर, डॉ. सुनील कुमार, डॉ. नवीन चौरसिया, श्याम त्रिपाठी, लाल बहादुर समेत तमाम शिक्षक और विद्यार्थी उपस्थित रहे।

Also Read