वाराणसी में बिजली कटौती : गुस्साए लोगों ने किया प्रदर्शन, एसडीओ कार्यालय का घेराव कर की नारेबाजी

UPT | एसडीओ से वार्ता करते हुए लोग

Jul 27, 2024 16:14

वाराणसी के भेलूपुर क्षेत्र में स्थित सरायनांद खोजवा के निवासियों ने विरोध प्रदर्शन किया। यह प्रदर्शन पिछले 17 दिनों से लगातार हो रही बिजली कटौती के विरुद्ध था। गुस्साए नागरिकों ने नरिया स्थित उपखंड अधिकारी गुरुधाम कार्यालय का घेराव किया और जमकर नारेबाजी की।

Varanasi News : भेलूपुर क्षेत्र के सरायनांद खोजवा में नरिया स्थित उपखंड अधिकारी (एसडीओ) गुरुधाम कार्यालय का शनिवार को लोगों ने घेराव किया। गुस्साए लोगों ने पिछले 17 दिनों से लगातार हो रही बिजली कटौती को लेकर नारेबाजी की। लोगों ने इसकी शिकायत अधिशासी अभियंता से की। अधिशासी अभियंता ने 15 दिन के अंदर समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया है।

लगातार 17 दिनों से हो रही कटौती
लगातार 17 दिनों से हो रही बिजली कटौती को लेकर सरायनंदन वार्ड के पार्षद मदन मोहन तिवारी के नेतृत्व में दर्जनों लोगों ने शुक्रवार रात बीएचयू नरिया सबस्टेशन स्थित कार्यालय का घेराव किया। इस दौरान लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

वार्ड नंबर 28 सरायनंदन के पार्षद मदन मोहन तिवारी ने बताया कि क्षेत्र के लोग पिछले 17 दिनों से रात में हो रही बिजली कटौती से परेशान हैं। जिसको लेकर लोगों ने मुझसे शिकायत की और बिजली विभाग उपकेंद्र कार्यालय पहुंचे। जहां हमने बिजली अधिकारी से बात की और उन्हें समस्याओं से अवगत कराया। जिस पर बिजली अधिकारियों ने समस्या के समाधान के लिए 15 दिन का समय दिया है। अगर समस्या का समाधान नहीं हुआ तो बिजली अधिकारी इसका जवाब देंगे।

अधिकारियों ने दिया समाधान का आश्वासन
अधिशासी अभियंता प्रकाश दुबे पांडे ने बताया कि लोग बिजली कटौती की शिकायत करने आए थे। उन्होंने बताया कि उन्हें निर्बाध बिजली आपूर्ति नहीं मिल पा रही है और बिजली कटौती हो रही है। लोकल फॉल्ट की वजह से काफी देर तक बिजली आपूर्ति बंद हो जाती है। एलटी में दिक्कत है, वह काफी जर्जर है। आज वहां काम चल रहा है और जल्द ही बची हुई एलटी को बदल दिया जाएगा। 

Also Read